Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ब्रेकिंग: लोकसभा चुनाव 2019 : डॉ. रमन का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में मौजूदा सांसद नहीं लड़ेंगे चुनाव, नए चेहरों को लाया जाएगा

इस वक्त सबसे बड़ी खबर आ रही है पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है भाजपा सीईसी की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है। छत्तीसगढ़ में मौजूदा सांसद चुनाव नहीं लड़ेंगे और नए चेहरों को लाया जाएगा और इस फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए।

ब्रेकिंग: लोकसभा चुनाव 2019 : डॉ. रमन का बड़ा बयान, छत्तीसगढ़ में मौजूदा सांसद नहीं लड़ेंगे चुनाव, नए चेहरों को लाया जाएगा
रायपुर। इस वक्त सबसे बड़ी खबर आ रही है पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने बयान जारी करते हुए कहा है भाजपा सीईसी की बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया है। छत्तीसगढ़ में मौजूदा सांसद चुनाव नहीं लड़ेंगे और नए चेहरों को लाया जाएगा और इस फैसले का सभी को सम्मान करना चाहिए।
छत्तीसगढ बीजेपी के प्रत्याशियों के नामों लेकर दिल्ली में विष्णुदेव साया के आवास पर मंथन जारी है। बैठक में प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह सहित आला नेता मौजूद हैं।
इन सांसदों की कटेगी टिकट
रायपुर से रमेश बैस, बिलासपुर से लखनलाल साहू, राजनांदगांव से अभिषेक सिंह, रायगढ़ से विष्णुदेव साय, कोरबा से बंशीधर महतो, जांजगीर से कमला पाटले, सरगुजा से कमलभान सिंह, महासमुंद से चंदूलाल साहू, बस्तर से दिनेश कश्यप, कांकेर से विक्रम उसेंडी।
भारतीय जनता पार्टी के सभी सांसदों के टिकट कटने से भूचाल मच गया है। सभी 10 सांसद आज शाम 4:00 बजे मिलेंगे रमेश बैस के घर मिलेंगे। जिसके बाद सभी मिलकर आगे की रणनीति तय करेंगे। बीजेपी में पहली बार विरोध के सुर दिख रहे हैं।
हालांकि यह कहा जा रहा है सभी होली मिलन के कार्यक्रम में आ रहे हैं लेकिन आज तक कभी ऐसा कोई कार्यक्रम बैस के निवास पर नहीं हुआ। पहली बार सभी सांसद जुट रहे भारतीय जनता पार्टी के भीतर विरोध के सुर हुए तेज हो चुके हैं।
बता दें मंगलवार को ही छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी अनिल जैन ने बयान दिया है। उन्होंने केंद्रीय चुनाव समिति से मांग की थी कि प्रत्याशियों का चेहरा बदला जाए, जिसे समिति ने स्वीकार कर लिया है। फिलहाल बीजेपी केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक जारी है। लिस्ट जारी होने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ेगा। बता दें कि पिछले चुनाव में बीजेपी ने यहां 11 सीटों में से 10 पर जीत दर्ज किया था। जबकि एक मात्र दुर्ग की सीट बीजेपी हार गई थी।
Next Story
Top