logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली से लौटे रमन सिंह, कहा- प्रत्याशियों के नाम तय, आज शाम तक हो जाएगा 6 सीटों पर नामों का ऐलान

भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेकर लौटे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा, तमाम मंथन के बाद आज शाम तक विधिवत सूची जारी हो जाएगी। सूची में जिताऊ प्रत्याशियों को ही टिकट दिया जाएगा।

लोकसभा चुनाव 2019: दिल्ली से लौटे रमन सिंह, कहा- प्रत्याशियों के नाम तय, आज शाम तक हो जाएगा 6 सीटों पर नामों का ऐलान
अंकुश शर्मा, रायपुर। भाजपा केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में भाग लेकर लौटे पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा, तमाम मंथन के बाद आज शाम तक विधिवत सूची जारी हो जाएगी। सूची में जिताऊ प्रत्याशियों को ही टिकट दिया जाएगा।
रमन सिंह के साथ प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम और संगठन मंत्री पवन साय भी मौजूद थे। डॉ. रमन ने कहा कि दिल्ली में हम सभी चुनाव समिति के लोग उपस्थित थे।
राष्ट्रीय अध्यक्ष से संगठन से शनिवार को करीब एक घंटे हुई बैठक में छत्तीसगढ़ की बाकी बची छह सीट के लिए अलग अलग पैनल पर बात हुई है। सभी व्यक्तियों से गुण दोष को लेकर बात चीत हुई। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा, सभी प्रत्याशियों के नाम फाइनल हो गये हैं, आज शाम तक सभी 6 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया जाएगा।
भैयालाल राजवाड़े के बयान पर उन्होंने कहा, जिसने बयान दिया उसी से जवाब लिया जाए तो बेहतर होगा। वो मंत्री थे बेहतर बता सकते हैं।

एक सर्वे को लेकर पूछे गये सवालों पर जवाब देते हुए रमन सिंह ने कहा कि एक महीने के भीतर सभी सवालों का जवाब जनता दे देगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सभी 11 की 11 सीटों पर चुनाव जीतेगी। आपको बता दें कि भाजपा ने अभी तक अपने 5 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। रायगढ़, जांजगीर, बस्तर, सरगुजा के लिए प्रत्याशियों के नामों का ऐलान हो चुका है।
Share it
Top