logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 छत्तीसगढ़ : BJP प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक के बगावती सुर, कहा- पार्टी में अब काम करने वालों का सम्मान नहीं रहा

कोरबा लोकसभा का टिकट की घोषणा के बाद अब भारतीय जनता पार्टी में बगावत के सुर साफतौर पर दिखने लगे हैं। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक दीपक पटेल ने टिकट न मिलने पर नाराजगी जताते हुए कहा है भाजपा में अब काम करने वाले कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं रहा।

लोकसभा चुनाव 2019 छत्तीसगढ़ : BJP प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक के बगावती सुर, कहा- पार्टी में अब काम करने वालों का सम्मान नहीं रहा
रविकांत, कोरिया। कोरबा लोकसभा का टिकट की घोषणा के बाद अब भारतीय जनता पार्टी में बगावत के सुर साफतौर पर दिखने लगे हैं। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पूर्व विधायक दीपक पटेल ने टिकट न मिलने पर नाराजगी जताते हुए कहा है भाजपा में अब काम करने वाले कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं रहा। कांग्रेस में शामिल होने पर उन्होंने कहा, भाजपा में रहना है या नहीं रहना इसका खुलासा आने वाले दिनों में हो जाएगा।
पूर्व विधायक दीपक ने कहा, कोरिया जिले के हारे हुए जनप्रति​निधि नहीं चाहते थे जिले में उनको छोड़कर कोई दूसरा नेता पैदा हो। इसलिए उन्होंने यह क्रू चक्र रचा है। कोरिया और कोरबा के संघटन कार्यकर्ता चाहते थे कि अब की बार सांसद कोरिया से बने आज उन सब की भावनाओं को अपमान हुआ है। इस अपमान के पीछे कोरिया जिले की जनता है जिसने इन नेताओं को सिर पर बैठाया था।
Share it
Top