logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019 : अनिल जैन ने कहा - 72 हजार की घोषणा कर भ्रम फैला रहे हैं राहुल गांधी

भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन मंगलवार को रायपुर पहुंचे। रायपुर पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए जैन ने कहा कि हम यहां सभी की सभी सीटें जीतेंगे। बता दें कि इस बार के चुनाव के लिए बीजेपी ने सभी मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए है। सभी सीटों पर नए चेहरे को प्रत्याशी बनाया गया है। बता दें कि राज्य में तीन चरणों में चुनाव होना है।

लोकसभा चुनाव 2019 : अनिल जैन ने कहा -  72 हजार की घोषणा कर भ्रम फैला रहे हैं राहुल गांधी

अंकुश शर्मा, रायपुर। भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी अनिल जैन मंगलवार को रायपुर पहुंचे। रायपुर पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए जैन ने कहा कि हम यहां सभी की सभी सीटें जीतेंगे। बता दें कि इस बार के चुनाव के लिए बीजेपी ने सभी मौजूदा सांसदों के टिकट काट दिए है। सभी सीटों पर नए चेहरे को प्रत्याशी बनाया गया है। बता दें कि राज्य में तीन चरणों में चुनाव होना है।

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। जैने ने कहा कि राहुल गांधी ने 72 हजार की घोषणा कर लोगों में भ्रम फैलाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार डीबीटीएल के माध्यम से सरकार उससे ज्यादा पैसा पहले से ही दे रही है। बता दें कि सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो गरीबों के खाते में हर महीने 6 हजार की राशि दी जाएगी।

Share it
Top