logo
Breaking

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के 6 उम्मीदवारों की List आज, दिल्ली जाने से पहले बोले रमन- ''मैं राजनांदगांव से लड़ूगां या नहीं इसका फैसला पार्टी करेगी''

भाजपा (BJP) केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) बैठक में शामिल होने आज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Raman Singh) दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर डॉ. सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए यह साफ कर दिया ''मैं राजनांदगांव से लड़ूगां या नहीं इसका फैसला पार्टी करेगी''।

लोकसभा चुनाव 2019: BJP के 6 उम्मीदवारों की List आज, दिल्ली जाने से पहले बोले रमन-
अंकुश शर्मा, रायपुर। भाजपा (BJP) केंद्रीय चुनाव समिति (CEC) बैठक में शामिल होने आज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह (Raman Singh) दिल्ली रवाना हो गए। दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर डॉ. सिंह ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए यह साफ कर दिया 'मैं राजनांदगांव से लड़ूगां या नहीं इसका फैसला पार्टी करेगी'। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में ​जीत दर्ज करना हमारी पहली प्राथमिकता है। उन्होंने कहा आज शाम 6 बजे तक सीटों के नाम फाइनल कर दिए जाएंगे।
बता दें भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए शुक्रवार देर रात अपने 36 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी की है। इस सूची में आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए 23 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं जहां 11 अप्रैल को पहले चरण में मतदान होगा।

वहीं सूची में महाराष्ट्र के लिए छह और ओडिशा के लिए पांच उम्मीदवारों के नाम भी शमिल है। इसके अलावा सूची में असम और मेघायल की लोकसभा सीटों के लिए एक-एक उम्मीदवार की घोषणा की गई। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सम्बित पात्रा ओडिशा के पुरी संसदीय निर्वाचन क्षेत्र से आम चुनाव लड़ेंगे।
Share it
Top