Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सीएम पर साधा निशाना, कहा - मुख्यमंत्री पद को कमाई का जरिया समझते हैं बघेल

प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है, ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री के पद को कमाई का जरिया समझते हैं। उनका कहना है कि डॉ. रमन सिंह ने 15 वर्षों के राज में धन नहीं, जनता का मन कमाया है। मुख्यमंत्री चाहें तो डॉ. रमन और अपनी लोकप्रियता का तुलनात्मक अध्ययन करा लें। उन्हें पता लग जाएगा कि वे कितने पानी में हैं।

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सीएम पर साधा निशाना, कहा - मुख्यमंत्री पद को कमाई का जरिया समझते हैं बघेलLeader of Opposition Dharamlal Kaushik targeted the CM Bhupesh Baghel

रायपुर। प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है, ऐसा लगता है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मुख्यमंत्री के पद को कमाई का जरिया समझते हैं। उनका कहना है कि डॉ. रमन सिंह ने 15 वर्षों के राज में धन नहीं, जनता का मन कमाया है। मुख्यमंत्री चाहें तो डॉ. रमन और अपनी लोकप्रियता का तुलनात्मक अध्ययन करा लें। उन्हें पता लग जाएगा कि वे कितने पानी में हैं।

कौशिक ने कहा, डॉ. रमन के विकास कार्य और सदव्यवहार से छत्तीसगढ़ की जनता बखूबी वाकिफ है। झूठे वादे करके सत्ता में आए भूपेश बघेल और उनके कांग्रेसी साथियों की अकड़, अहंकार और उगाही का नजारा जनता देख रही है। श्री कौशिक ने कहा, रेत से तेल निकालने से लेकर शराब के ओवररेट तक की दास्तान बता रही है कि धन कौन बटोर रहा है। तबादला उद्योग से कौन जेबें भर रहा है। उन्होंने कहा, कांग्रेस राज का बीमारू हिस्सा डॉ. रमन सिंह के अथक प्रयासों से विकास का गढ़ कहलाने वाले छत्तीसगढ़ राज्य के रूप में प्रतिष्ठित हुआ। अब यह राज्य भूपेश शासनकाल के 10 महीनों में ही 20 साल पीछे चला गया। कांग्रेस का खजाना भरने के लिए हर स्तर पर अवैध वसूली की शिकायतें आम हैं और सरकारी खजाने की हालत यह है कि राज्य को कर्ज की गहरी खाई में धकेला जा रहा है। हर महीने हजार करोड़ से ज्यादा का कर्ज लेकर राज्य का दिवाला निकाला जा रहा है।

मरकाम पर भी बरसे

कौशिक ने कहा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम अपने संगठन दायरे से बाहर शासन प्राधिकारी के तौर पर आचरण करते हुए कह रहे हैं, पूर्व मुख्यमंत्री को जेल भेजने की तैयारी हो रही है। कांग्रेस अध्यक्ष का यह अहंकारी बयान यह साबित कर रहा है कि कांग्रेस की सरकार बदले की राजनीति के तहत षडयंत्र रच रही है, जिसका खुलासा कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने किया है। श्री कौशिक ने कहा, कांग्रेस के शासन की वादाखिलाफी, भ्रष्टाचार, अहंकार, अराजकता, आर्थिक दिवालियापन की स्थिति को देखते हुए 4 माह में ही जनता का भरोसा टूट गया था, जिसका परिणाम लोकसभा चुनाव में सामने आ गया। यही वजह है कि डरी-सहमी भूपेश सरकार लूटतंत्र तैयार करने पिछले दरवाजे से महापौर बनाने की कोशिश कर रही है।

Next Story
Share it
Top