Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नक्सलियों के आरोप के बाद बोले कवासी लखमा, समय कम मिलने के कारण आदिवासियों को जेल से नहीं छुड़ा सका

उन्होंने कहा कि अभी हमारी सरकार गठन के 8 महीने हुए हैं। समय कम मिलने के कारण आदिवासियों को जेल से छुड़ाया नहीं जा सका है। उन्होंने कहा कि जेल में बंद निर्दोश आदिवासियों को जरूर छुड़वाएँगे।

नक्सलियों के आरोप के बाद कवासी लखमा ने कहा - समय कम मिलने के कारण आदिवासियों को जेल से नहीं छुड़ा सकाKawasi Lakhma said, tribals will be soon relesed from jail

सुकमा। नक्सलियों द्वारा मंत्री कवासी पर आदिवासियों से वादा खिलाफी और धोखेबाजी का आरोप लगाए जाने के बाद मंत्री का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से आदिवासियों की लड़ाई लड़ते आया हूं। उन्होंने कहा कि अभी हमारी सरकार गठन के 8 महीने हुए हैं। समय कम मिलने के कारण आदिवासियों को जेल से छुड़ाया नहीं जा सका है। उन्होंने कहा कि जेल में बंद निर्दोश आदिवासियों को जरूर छुड़वाएँगे।

लखमा ने कहा कि भाजपा शासन में चालू हुए सलवा जुडूम के खिलाफ भी मैं लड़ा और बन्द भी करवाया। जब तक जिंदा हूं आदिवासियों की लड़ाई लडूँगा।आपको बता दें कि सुकमा के ताड़मेटला में हुए मुठभेड़ के बाद नक्सली संगठन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मुठभेड़ को फर्जी बताया था और मंत्री कवासी लखमा पर गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद कवासी लखमा की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Next Story
Share it
Top