Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कलयुगी बाप ने सगी बेटी को बना डाला हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

विगत रोज बालिका महाराजपुरा स्थित सरकारी स्कूल में गई थी वह सातवें क्लास में पढ़ती है। आरोपी पिता स्कूल पहुंचा और बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसने बालिका से दुष्कर्म कर दिया।

कलयुगी बाप ने सगी बेटी को बना डाला हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

ग्वालियर. ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने एक ऐसे कलयुगी बाप को गिरफ्तार किया है जिसने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना लिया। दरअसल आरोपी और उसकी पत्नी के संबंध पिछले कुछ महीनों से खराब है। पत्नी अपनी 12 साल की बेटी के साथ पिंटो पार्क इलाके में रहती है। जबकि पति रसूलपुर क्षेत्र में रहता है।

विगत रोज बालिका महाराजपुरा स्थित सरकारी स्कूल में गई थी वह सातवें क्लास में पढ़ती है। आरोपी पिता स्कूल पहुंचा और बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया जहां उसने बालिका से दुष्कर्म कर दिया। घर आकर बालिका ने मां को पूरी घटना बताई, मां बेटी ने जाकर महाराजपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

महाराजपुरा पुलिस ने कलयुगी बाप के खिलाफ पास्को एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से ट्रक ड्राइवर बताया गया है और शराब पीने का आदी है। लेकिन इस घटना से समाज के नैतिक पतन का एक और उदाहरण सामने आया है।

Next Story
Top