logo
Breaking

जोगी विजय रथ लेकर विजय यात्रा पर निकलेंगे 23को

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 23 अगस्त को दोपहर 1 बजे रायपुर ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत मां बंजारी मंदिर भनपुरी से पूजा अर्चना कर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में विजयी होने की कामना लेकर विजय रथ में सवार होकर विजय यात्रा पर निकलेगें

जोगी विजय रथ लेकर विजय यात्रा पर निकलेंगे 23को

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 23 अगस्त को दोपहर 1 बजे रायपुर ग्रामीण विधानसभा अंतर्गत मां बंजारी मंदिर भनपुरी से पूजा अर्चना कर छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में विजयी होने की कामना लेकर विजय रथ में सवार होकर विजय यात्रा पर निकलेगें जो 28 अगस्त को कोटा विधानसभा अंतर्गत महामाया मंदिर प्रांगण में संध्या 6 बजे महाआरती के साथ समाप्त होगी।

इस बीच में विजय रथ के द्वारा रायपुर ग्रामीण, धरसींवा, भाटापारा, आरंग, बलौदाबाजार, कसडोल, मस्तुरी, बिलासपुर, बेलतरा और कोटा विधानसभा कुल 10 विधानसभा में विजय यात्रा सड़क मार्ग से करेगें। इस दौरान सभी बडे़ कस्बे एवं गांव में विशाल रोड शो के साथ अपने विजय रथ से दो दर्जन से अधिक आमसभा भी करेगें.

इस दौरान छत्तीसगढ़ के दों पवित्र महानदी और शिवनाथ नदी के कछारों में पड़ने वाले स्थित गांवों में नदी की महाआरती भी करेगें एवं प्रण लेगें कि हम इन नदियों की रक्षा करेगें एवं इन नदियों का एक-एक बूंद पानी का उपयोग मात्र छत्तीसगढ़वासी ही अपने पेयजल, सिचाई और अपने निस्तारी के लिए उपयोग करेगें। श्री जोगी के विजय यात्रा में जनता कांगे्रस छत्तीसगढ़ (जे) के पदाधिकारी, कार्यकर्ता अपने सैकड़ो की तादाद में वाहनों के साथ, पंथी और सुआ नृृत्य भी साथ चलेगें।

Share it
Top