logo
Breaking

जोगी सरकार बनते ही 5 फाइलों में हस्ताक्षर कर बदलूंगा प्रदेश का भविष्य: अजित जोगी

जोगी जीने विजय रथ लेकर बिलासपुर जिले में किया प्रवेश, मस्तूरी के जोन्धरा में हुआ भव्य स्वागत। अजित जोगी का रमन पे वार, कहा अब जाहि लबरा राजा के सरकार,आही जनता के जोगी सरकार।

जोगी सरकार बनते ही 5 फाइलों में हस्ताक्षर कर बदलूंगा प्रदेश का भविष्य: अजित जोगी

जोगी जीने विजय रथ लेकर बिलासपुर जिले में किया प्रवेश, मस्तूरी के जोन्धरा में हुआ भव्य स्वागत। अजित जोगी का रमन पे वार, कहा अब जाहि लबरा राजा के सरकार,आही जनता के जोगी सरकार। 14 गांवों में किया रोड शो, 3 में आम सभा को किया सम्बोधित।

जोगी के समर्थन में जनता ने हाँथ उठा कर जोगी सरकार बनाने और हल में मुहर लगाने का लिया संकल्प। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के विजय रथ पर सवार होकर प्रथम मुख्यमंत्री एवं जनता कांग्रेस के सुप्रीमो अजित जोगी ने आज अपने ग्रह जिले बिलासपुर में प्रवेश किया।

रथ यात्रा के 5थे दिन विजय रथ मस्तूरी विधानसभा के ग्राम जोन्धरा से बिलासपुर जिले में प्रवेश करते ही जिले के सभी प्रकोष्ठों,संघठनों के कार्यकर्ताओ ने गर्मजोशी के साथ शिवनाथ नदी के पुल पर जोगी जी का भव्य स्वागत किया।
जोगी जी की अगुवाई में जिला अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी एवं लोकसभा सहप्रभारी संतोष दुबे के नेतृत्व में सभी कार्यकर्ताओ ने महाआरती की। 300 से अधिक गाड़ियों के काफ़िले के जोगी जी का विजय रथ जोन्धरा से आगे बढ़ा, जिसकी अगुवानी 200 नौजवान बाइक रैली में गुलाबी झंडों के साथ कर रहे थे। जिससे पूरे मस्तूरी का वातावरण जोगी मय होगया।
विजय रथ के साथ अजित जोगी जी ने 14 गांवो में रोड शो करते हुए 3 स्थानों पर महासभा को संबोधित किया। जोगी जी ने अपने भाषण में भावुक होते हुए आम जनता को उनकी दुवाओ, प्रार्थनाओ और प्यार के लिए धन्यवाद दिया साथ ही इस जीवन का हर पल उनको समर्पित करने की बात की।
अपने भाषण में अजित जोगी ने रमन सरकार को आड़े हांथो लेते हुए मुख्यमंत्री को लबरा राजा करार दिया। अजित जोगी जी ने नारा देते हुए कहा अब जाहि लबरा राजा के सरकार, प्रदेश में आही जनता के जोगी सरकार"।
Share it
Top