Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेलतरा में जोगी का मेगा शो

छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का विजय रथ अपने प्रथम चरण को पूर्ण करने यात्रा के अंतिम पड़ाव में बेलतरा विधानसभा से होते हुए कोटा रतनपुर माँ महामाया मंदिर प्रांगण तक पहुंच का विशाल आम सभा के साथ समाप्त हुआ।

बेलतरा में जोगी का मेगा शो
X

बेलतरा में जोगी का मेगा शो

छत्तीसगढ़ प्रदेश के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी का विजय रथ अपने प्रथम चरण को पूर्ण करने यात्रा के अंतिम पड़ाव में बेलतरा विधानसभा से होते हुए कोटा रतनपुर माँ महामाया मंदिर प्रांगण तक पहुंच का विशाल आम सभा के साथ समाप्त हुआ। जनता कांग्रेस के विजय रथ में सवार होकर अजित जोगी जी के साथ प्रदेश के पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष धर्मजीत सिंह, विधायक अमित जोगी, विधायक सियाराम कौशिक,पूर्व विधायक चंद्रभान बरमते, अनिल टाह सैकड़ों कार्यकर्ताओ के साथ बेलतरा विधानसभा पहुंचे।
बेलतरा प्रत्याशीअनिल टाह के नेतृत्व में 31 स्थानों पर विजय रथ का भव्य स्वागत किया गया। साथ ही कर्रा में जनसभा को जोगी जी ने सम्बोधित कर अनिल टाह को विजय बनाने सभी से अपील की, और जनसमूह को देखकर बेलतरा में जीत को सुनिश्चित होने की बात कही।इस मेगा शो में सेकड़ो युवकों ने बाइक रैली के साथ विजय रथ के आगे आगे नारो से माहौल को जोगी मय किया, साथ ही गाड़ियों का विशाल काफिला बेलतरा में जनता कांग्रेस की मजबूती को बयां करता दिखा।
विशाल जनसभा को अजित जोगी ने अपने भाषण में कहा कि 52 दिनों तक दिल्ली में मौत से संघर्ष कर आज पुनः अपने लोगों के बीच आया हूँ,जिसमे किसी दवा ने असर नही किया मा महामाया के आशीर्वाद और बस्तर से सरगुजा तक सभी की दुआओं ने असर किया है। अजित जोगी ने कहा कि विजय रथ का अर्थ है जोगी सरकार बनते ही जनता की विजय होगी और पहले दिन ही 5 हस्ताक्षर कर छत्तीसगढ़ियों के भविष्य को सुरक्षित किया जाएगा।जोगी जी ने अपने 5 महत्वपूर्ण घोषणाओं को पुनः जनता के बीच रखा जिसमे 2500 रुपए समर्थन मूल्य, किसानों के कर्ज माफी, युवाओ को रोजगार, कन्याओं के जन्म पर 1-1 लाख रुपये की राशि का योगदान, एवं पूर्ण शराबबंदी करने की बात महत्वपूर्ण रही। जोगी जी ने लबरा राजा की सरकार हटा कर जनता की अपनी सरकार लेन और हल चलते किसान पर मुहर लगाने का आह्वाहन किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story