Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जोगी का दामन छोड़ चले अपने पुराने घर सुब्रत डे ने कहा सांप को कितना भी दूध पिलाओं अंत में काटेगा ही |

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को गठन के बाद सबसे बड़ा झटका लगा है। पार्टी की यूथ विंग का कमान संभाल रहे विनोद तिवारी अपनी पूरी टीम के साथ अलग हो गए हैं। विनोद तिवारी ने एक बार फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

जोगी का दामन छोड़ चले अपने पुराने घर सुब्रत डे ने  कहा सांप को कितना भी दूध पिलाओं अंत में काटेगा ही |

जोगी का दामन छोड़ चले अपने पुराने घर सुब्रत डे ने कहा सांप को कितना भी दूध पिलाओं अंत में काटेगा ही |

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को गठन के बाद सबसे बड़ा झटका लगा है। पार्टी की यूथ विंग का कमान संभाल रहे विनोद तिवारी अपनी पूरी टीम के साथ अलग हो गए हैं। विनोद तिवारी ने एक बार फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के समक्ष उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस में वापसी की है। इसे भूपेश बघेल के जन्मदिन पर सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट और जोगी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।
विनोद तिवारी लंबे वक्त से अजीत जोगी के साथ जुड़े रहे हैं। उन्होंने प्रदेशभर में पार्टी के लिए युवाओं की टीम तैयार की थी। सभी जिलों में उनकी टीम काफी सक्रिय रही है। इसलिए उनके कांग्रेस में जाने को पार्टी के लिए सबसे बड़ा झटका माना जा रहा है। जनता कांग्रेस को यह झटका भी उस दिन लगा है जब पार्टी सुप्रीमो ने विजयरथ पर सवार होकर रायपुर ग्रामीण से पांच दिनाें की यात्रा प्रारंभ की है।
विनोद तिवारी ने प्रमाणित किया कि सांप को कितना भी दूध पिलाओं अंत में काटेगा ही जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे. के युवां प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विनोद तिवारी द्वारा आज पार्टी छोड़कर कांग्रेस प्रवेश लिये जाने पर प्रतिक्रिया देते हुये पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि विनोद तिवारी को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने सदैव सर्वोच्चय पद और सम्मान दिया जोगी परिवार ने सदैव उसे अपने परिवार का सदस्य माना।
लेकिन चुनाव पूर्व अपने राजनैतिक लालसाओं और अनैतिक इच्छाओं की पूर्ति के लिये उन्होने पार्टी को धोखा दिया और पार्टी से विश्वासघात किया। जो व्यक्ति अपनी राजनैतिक उत्पत्ति देने वालों को छल सकता है वो क्या किसी और पार्टी में विश्वास कायम कर पायेगा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे ने कहा कि विनोद तिवारी ने यह प्रमाणित कर दिया कि सांप को कितना भी दूध पिलाओं वो अंत में काटेगा ही।
Next Story
Share it
Top