Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोगी कांग्रेस के नेता पर फ्रॉड का आरोप, 22 लाख के धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज

इस मामले में पद्मनाभपुर पुलिस ने धोखाधड़ी की धारा 420 का अपराध दर्ज कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

जोगी कांग्रेस के नेता पर फ्रॉड का आरोप, 22 लाख के धोखाधड़ी मामले में केस दर्ज
X

भिलाई। जोगी कांग्रेस से जुड़े रहे नेता पर नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि नौकरी लगाने के नाम पर सात लोगों से लगभग 22 लाख रूपये की धोखाधड़ी की गई है।इस मामले में पद्मनाभपुर पुलिस ने धोखाधड़ी की धारा 420 का अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक शिकायत में बताया गया है कि विगत 8 नवम्बर 2019 को सुनंद विश्वास निवासी रवि नगर पंडरी रायपुर ने रवि सिंह के आलावा सैलू देवी ठाकुर, गौरव वैद, पूर्णिमा देवांगन, निलेश कुमार, आर तारकेश्वर राव, उमेश कुमार से विधानसभा में सहायक ग्रेड 3 के पद पर नौकरी लगाने के नाम पर कुल 22 लाख रूपये लिए और दो महीने के अंदर काल लेटर मिलने का आश्वासन दिया था।

नौकरी न लगने पर उसने पीड़ितों के दबाव में रकम वापस करने के नाम पर यश बैंक का चेक देते हुए दो गवाहों के समक्ष एग्रीमेंट भी किया था। नौकरी न लगने पर आरोपी शिकायतकर्ता को रकम वापस करने तगादा करने लगे तो उसने रकम लौटाने से मना कर दिया।

पुलिस ने शिकायत की जांच उपरांत कल रात धारा 420 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। कल रात अपराध दर्ज किए गए इस मामले में फिलहाल गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस ने सुनंद को बातचीत के लिये बुलाया और पूछताछ की है।

Next Story