logo
Breaking

जोगी कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका यूथ विंग अलग हजारों युवाओ के साथ विनोद कांग्रेस में

भूपेश के जन्मदिन पर मिला बड़ा बर्थडे गिफ्ट रायपुर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को गठन के बाद सबसे बड़ा झटका लगा है। पार्टी की यूथ विंग का कमान संभाल रहे विनोद तिवारी अपनी पूरी टीम के साथ अलग हो गए हैं। विनोद तिवारी ने एक बार फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

जोगी कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका यूथ विंग अलग हजारों युवाओ के साथ विनोद कांग्रेस में

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ को गठन के बाद सबसे बड़ा झटका लगा है। पार्टी की यूथ विंग का कमान संभाल रहे विनोद तिवारी अपनी पूरी टीम के साथ अलग हो गए हैं। विनोद तिवारी ने एक बार फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। पीसीसी चीफ भूपेश बघेल के समक्ष उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस में वापसी की है। इसे भूपेश बघेल के जन्मदिन पर सबसे बड़ा बर्थडे गिफ्ट और जोगी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

विनोद तिवारी लंबे वक्त से अजीत जोगी के साथ जुड़े रहे हैं। उन्होंने प्रदेशभर में पार्टी के लिए युवाओं की टीम तैयार की थी। सभी जिलों में उनकी टीम काफी सक्रिय रही है। इसलिए उनके कांग्रेस में जाने को पार्टी के लिए सबसे बड़ा झटका माना जा रहा है। जनता कांग्रेस को यह झटका भी उस दिन लगा है जब पार्टी सुप्रीमो ने विजयरथ पर सवार होकर रायपुर ग्रामीण से पांच दिनाें की यात्रा प्रारंभ की है।

Share it
Top