Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जोगी कार्यकर्ताओं ने कीचड़ भरी सड़क पर धान का रोपा लगाकर किया अनोखा विरोध, सड़क पर बेशरम के पौधे भी रोप दिए, भूपेश सरकार को दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

जोगी कार्यकर्ताओं ने कीचड़ भरी सड़क पर धान का रोपा लगाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बेशरम के पौधे भी रोप दिए. सड़क निर्माण नहीं होने पर जोगी कार्यकर्ताओं ने भूपेश सरकार को उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

जोगी कार्यकर्ताओं ने कीचड़ भरी सड़क पर धान का रोपा लगाकर किया अनोखा विरोध, सड़क पर बेशरम के पौधे भी रोप दिए, भूपेश सरकार को दी उग्र आंदोलन की चेतावनीJogi activists protest uniquely by planting paddy on mud filled road

कवर्धा. जोगी कार्यकर्ताओं ने कीचड़ भरी सड़क पर धान का रोपा लगाकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया है. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बेशरम के पौधे भी रोप दिए. सड़क निर्माण नहीं होने पर जोगी कार्यकर्ताओं ने भूपेश सरकार को उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

जनता कांग्रेस के पदाधिकारियों ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पंडरिया ब्लॉक के कुम्ही से कांपा मार्ग की हालत अत्यंत दयनीय है. सड़क निर्माण के लिए हमने पूर्व में एसडीएम और क्षेत्र के विधायक से शिकायत की थी.

इसके बावजूद सड़क निर्माण की मांग पर विभागीय अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया. जनता कांग्रेस के कार्यकर्ता अश्वनी यदु ने कहा कि इस मार्ग पर नियमित 200 से अधिक छात्र-छात्राएं पढ़ने के लिए स्कूल जाते हैं. इस जर्जर मार्ग में आये दिन छात्र-छात्राओं के गिरने की घटनाएँ सामने आती हैं.

Next Story
Share it
Top