Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेसीसीजे सुप्रीमो अजीत जोगी के हालात में सुधार, जल्द हो सकती है अस्पताल से छुट्टी

इस समय बड़ी खबर निकल कर आ रही है जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जेसीसीजे) के सुप्रीमो अजीत जोगी की तबीयत में काफी सुधार हुआ है।

FILE PHOTOFILE PHOTO

रायपुर। इस समय बड़ी खबर निकल कर आ रही है जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जेसीसीजे) के सुप्रीमो अजीत जोगी की तबीयत में काफी सुधार हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती सीनियर जोगी को आईसीयू (ICU) से निजी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। श्री जोगी के कुछ और मेडिकल टेस्ट होने बाकी हैं। जिनकी रिपोर्ट आने के बाद ही जोगी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। फिलहाल गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में डॉक्टरों की टीम अजीत जोगी के हेल्थ को मॉनिटर कर रही है।

बता दें दिल्ली दौरे पर गए पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत गुरुवार रात में अचानक खराब हो गई थी। गुरुवार रात को अजीत जोगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें तत्काल इलाज के लिए मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वहीं दूसरी तरफ जन्म स्थान की गलत जानकारी देने के मामले में फंसे अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी की भी तबीयत शुक्रवार रात एक बार फिर अचानक बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें तुरंत बिलासपुर के सिम्स में आईसीयू में रखा गया था उसके बाद रात में ही उन्हें बिलासपुर के अपोलो में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top