logo
Breaking

जनता कांग्रेस की सरकार बनी तो पूर्ण शराब बंदी होगी : जोगी

जनता कांग्रेस के सुप्रिमो अजीत जोगी ने सुहेला बाजार चैक में व्यक्त कियें सुहेला चैक बच्ची के जन्म लेते ही 1 लाख रूपये की फिक्स डिपाजिट की जायेगी। उक्ताशय के उदगार में छत्तीसगढ़ के जनता कांग्रेस की सुप्रीमों ने अपने विजय रथ पर सवार होकर उपस्थित जनसभा को संबोधित किया।

जनता कांग्रेस की सरकार बनी तो पूर्ण शराब बंदी होगी : जोगी
जनता कांग्रेस के सुप्रिमो अजीत जोगी ने सुहेला बाजार चैक में व्यक्त कियें सुहेला चैक बच्ची के जन्म लेते ही 1 लाख रूपये की फिक्स डिपाजिट की जायेगी। उक्ताशय के उदगार में छत्तीसगढ़ के जनता कांग्रेस की सुप्रीमों ने अपने विजय रथ पर सवार होकर उपस्थित जनसभा को संबोधित किया। उन्होने छत्तीसगढ़ महतारी की जय के साथ कहा कि रमन सरकार स्वयं शराब बेच रही है मेरी सरकार बनी तो प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी होगी महिलाओं की अस्मिता की रक्षा होगी तथा मेरे शपथ ग्रहण के साथ ही जन्म लेने वाली प्रत्येक बच्ची के नाम से सरकार के द्वारा 1 लाख रूपये फिक्स डिपाजिट किया जाएगा जो 18 वर्षो में 10 लाख रूपये हो जायेगी सरकार किसानों के प्रति समर्पित रहेगी तथा उनके द्वारा पैदा की जाने वाली धान सरकार स्वयं 2500 रूपये प्रति क्विंटल में खरीदेगी। साथ ही सिमगा में चुनाव कार्यालय का फीता काटकर मरवाही विधायक अमित जोगी द्वारा किया गया।
तत्पश्चात सिमगा पुराना बस स्टैण्ड में सभा को संबोधित किया। तय समय में देरी से पहुंचने पर भी हजारो की भीड जोगी जी के विजय यात्रा के इंतजार कर रही थी। उनके साथ विजय रथ में बलौदाबाजार विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी प्रमोद शर्मा, गंभीर ठाकुर विजय रथ में सवार थे। सभा के पश्चात् जोगी का विजय रथ सिमगा की ओर रवाना हो गया। सुहेला बाजार दिवस होने के कारण रक्षा बंधन की खरीददारी में आये ग्रामीण विजय रथ उत्सुकता पूर्वक देख रहे थे कि बस से लिफ्ट के द्वारा जोगी जी बस के ऊपर कैसे आये।
Share it
Top