Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPS अशोक जुनेजा संभालेंगे नक्सल ऑपरेशन-SIB, प्रदीप गुप्ता आईजी-CID बनाये गए

राज्य शासन ने पुलिस महकमे में किये गए एक महत्वपूर्ण फेरबदल में एडीजी अशोक जुनेजा को अहम जिम्मेदारी सौंपी है. एंटी नक्सल ऑपरेशन के साथ-साथ जुनेजा एसटीएफ चीफ बनाये गए हैं. यह जिम्मा डीजीपी डी एम अवस्थी संभाल रहे थे. करीब साढ़े चार साल से यह जिम्मेदारी अवस्थी के पास थी.

IPS अशोक जुनेजा संभालेंगे नक्सल ऑपरेशन-SIB, प्रदीप गुप्ता आईजी-CID बनाये गए
X

रायपुर. राज्य शासन ने पुलिस महकमे में किये गए एक महत्वपूर्ण फेरबदल में एडीजी अशोक जुनेजा को अहम जिम्मेदारी सौंपी है. एंटी नक्सल ऑपरेशन के साथ-साथ जुनेजा एसटीएफ चीफ बनाये गए हैं. यह जिम्मा डीजीपी डी एम अवस्थी संभाल रहे थे. करीब साढ़े चार साल से यह जिम्मेदारी अवस्थी के पास थी.

राज्य शासन के गृह विभाग की ओर से जारी आदेश में प्रतिनियुक्ति पर मंत्रालय में गृह एवं जेल विभाग के सचिव अरुण देव गौतम को नगर सेना एवं नागरिक सुरक्षा की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं बिलासपुर रेंज से पुलिस मुख्यालय अटैच किये गए आईजी प्रदीप गुप्ता को सीआईडी, प्रशासन, भर्ती चयन की जिम्मेदारी दी गई है. डीआईजी प्रशासन की जिम्मेदारी संभाल रहे ओ पी पाल को एंटी नक्सल ऑपरेशन/एसआईबी भेजा गया है. वहीं पुलिस मुख्यालय में एआईजी आर एन दाश को प्रशासन, भर्ती-चयन का प्रभार दिया गया है.



Next Story