Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने पंजीयन कार्यालयों में सावधानी बरतने के निर्देश

राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश के सभी पंजीयन कार्यालयों में सावधानी बरतने के निर्देश दिए है। इस संबंध में वाणिज्य कर (पंजीयन विभाग) द्वारा मंत्रालय महानदी भवन से सभी जिला कलेक्टरों को परिपत्र जारी किया गया है।

Coronavirus: हरियाणा में मिला एक और पॉजिटिव केस
X
Coronavirus: हरियाणा में मिला एक और पॉजिटिव केस

रायपुर. राज्य शासन द्वारा कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश के सभी पंजीयन कार्यालयों में सावधानी बरतने के निर्देश दिए है। इस संबंध में वाणिज्य कर (पंजीयन विभाग) द्वारा मंत्रालय महानदी भवन से सभी जिला कलेक्टरों को परिपत्र जारी किया गया है।

कलेक्टरों से कहा गया है कि पंजीयन के लिए उपस्थित होने वाले प्रत्येक व्यक्तियों को हैण्ड सेनेटाइजर से हाथ धुलाई की व्यवस्था की जाए। सभी उपपंजीयक कार्यालयों में केवल पक्षकारों, साक्षियों के अलावा अन्य व्यक्तियों को प्रवेश नहीं दिया जाए।

पक्षकारों एवं साक्षियों के बायोमैट्रिक निशान लेने के पहले हैण्ड सेनेटाइजर से पुनः साफ करने के बाद ही बायोमैट्रिक निशान लिया जाए। पंजीयन कार्यालयों में भीड़ की स्थिति निर्मित होने पर आवश्यकता पड़ने पर बेरिकेटिंग किया जाए एवं होमगार्ड्स तैनात किए जाएँ।

Next Story