logo
Breaking

नान घोटाला मामले में SIT जाँच का मूल दस्तावेज हाईकोर्ट में पेश नहीं कर पाई सरकार, सुनवाई के दौरान जमकर भड़के चीफ जस्टिस, बोले- आज ही चाहिए सभी दस्तावेज

नान घोटाला मामले में गठित एसआईटी जाँच का मूल दस्तावेज हाईकोर्ट में सरकार पेश नहीं कर पाई. सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस अजय त्रिपाठी जमकर भड़क गए. उन्होंने कहा कि एसआईटी गठन से जुड़े सभी दस्तावेज उन्हें आज ही चाहिए. चीफ जस्टिस ने आगे कहा कि वे इस मामले में अगली सुनवाई 14 मार्च को करेंगे.

नान घोटाला मामले में SIT जाँच का मूल दस्तावेज हाईकोर्ट में पेश नहीं कर पाई सरकार, सुनवाई के दौरान जमकर भड़के चीफ जस्टिस, बोले- आज ही चाहिए सभी दस्तावेज

बिलासपुर. नान घोटाला मामले में गठित एसआईटी जाँच का मूल दस्तावेज हाईकोर्ट में सरकार पेश नहीं कर पाई. सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस अजय त्रिपाठी जमकर भड़क गए. उन्होंने कहा कि एसआईटी गठन से जुड़े सभी दस्तावेज उन्हें आज ही चाहिए. चीफ जस्टिस ने आगे कहा कि वे इस मामले में अगली सुनवाई 14 मार्च को करेंगे.

एसीबी के डीएसपी आरके दुबे के मामले में आज हाईकोर्ट में विशेष सुनवाई हुई. हाईकोर्ट चीफ जस्टिस अजय कुमार त्रिपाठी की डबल बेंज में सुनवाई की गई. नान घोटाला की जाँच के गठित एसआईटी जाँच की केस रिपोर्ट के लिए कोर्ट ने अर्जेंट तलब किया था.
कोर्ट ने याचिकाकर्ता आरके दुबे के खिलाफ कार्रवाई पर रोक लगा दी है. कोर्ट ने डीएसपी आरके दुबे के खिलाफ दर्ज 2 एफआईआर पर कार्रवाई नहीं करने के निर्देश दिए हैं. हाईकोर्ट ने दोपहर 3 बजे तक एसआईटी जाँच के सभी मूल दस्तावेज मंगाया था.
सुनवाई के दौरान शासन मूल दस्तावेज पेश नहीं कर पाई. कोर्ट ने कहा कि आज ही सभी मूल दस्तावेज जमा करें. चीफ जस्टिस ने कहा कि वे इस मामले की अगली सुनवाई 14 मार्च को करेंगे. याचिकाकर्ता की ओर से सुप्रीमकोर्ट के सीनियर एडवोकेट महेश जेठमलानी और अधिवक्ता अभिषेक सिन्हा ने मामले की पैरवी की.
Share it
Top