Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

खास खबर : दुर्ग के तीन निर्दलीय पार्षदों ने कांग्रेस प्रवेश किया, समर्थक भी शामिल

विधायक अरूण वोरा ने इस मौके पर कहा है कि कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर निर्दलीय पार्षदों ने यह फैसला लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

खास खबर : दुर्ग के तीन निर्दलीय पार्षदों ने कांग्रेस प्रवेश किया, समर्थक भी शामिल
X

रायपुर। दुर्ग निगम के तीन निर्दलीय पार्षदों ने अपने समर्थकों सहित कांग्रेस प्रवेश कर लिया है। पुलगांव वार्ड 55 की पार्षद हेमेश्वरी निषाद, शंकर नगर वार्ड 11 के पार्षद सतीश देवांगन, अस्पताल वार्ड 29 की निर्दलीय पार्षद बबीता यादव व उनके पार्षद पति गुड्डू यादव ने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस की सदस्यता पंजी में हस्ताक्षर कर कांग्रेस प्रवेश किया।

विधायक अरूण वोरा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष गया पटेल व महापौर धीरज बाकलीवाल की मौजूदगी में विधिवत कांग्रेस प्रवेश के दौरान वोरा ने शाल श्रीफल व कांग्रेसी गमछा पहना कर तीनों पार्षदों का स्वागत किया। वोरा ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट की घड़ी में जरूरतमंदो को राशन वितरण, वार्डों में सेनेटाइजेशन कार्य व संक्रमण की रोकथाम के लिए निरंतर प्रयास किए हैं। इसके कारण अन्य दलों के जनप्रतिनिधि भी प्रभावित हैं।

विधायक अरूण वोरा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी ने त्वरित निर्णय लेते हुए मजदूरों के ट्रेन की टिकट का किराया कांग्रेस पार्टी द्वारा वहन करने का ऐलान किया गया जिसका पूरे देश ने स्वागत किया। दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों व अन्य लोगों की सहायता के लिए कांग्रेस की उदार नीति से हर वर्ग प्रभावित है।

कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर तीनों पार्षदों ने कांग्रेस प्रवेश किया है। ब्लाक अध्यक्ष अल्ताफ अहमद, राजकुमार पाली, अजय मिश्रा, पूर्व पार्षद राजेश शर्मा, प्रकाश गीते, मनदीप भाटिया, बिजेंद्र भारद्वाज, सुशील भारद्वाज, अंशुल पांडेय और पप्पू श्रीवास्तव ने इस प्रवेश के प्रति हर्ष व्यक्त किया है।

Next Story