Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बलरामपुर में युवती को जलाकर मारने के मामले में आईजी की घोषणा, आरोपियों की सूचना देने वाले को 25 हजार इनाम

बलरामपुर में युवती को जलाकर मारने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई है कि युवती को जलाने से पहले उसके पेट में चाकू से प्रहार किया गया।

बलरामपुर में युवती को जलाकर मारने के मामले में आईजी की घोषणा, आरोपियों की सूचना देने वाले को 25 हजार इनामIG declares 25 thousand reward for giving information of accused in case of burning woman in Balrampur

बलरामपुर। बलरामपुर में युवती को जलाकर मारने के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पोस्टमार्टम के बाद यह बात सामने आई है कि युवती को जलाने से पहले उसके पेट में चाकू से प्रहार किया गया। उसके बाद उसे जलाया गया। इस मामले में पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश कर रही है। आईजी ने आरोपियों की सूचना देने वालों को 25 हजार इनाम देने की घोषणा की है।

क्या है मामला - बता दें कि बलरामपुर के राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुरका के जंगल में सोमवार एक युवती की जली हुई लाश मिली। मृतिका के पूरे शरीर को बुरी तरह जला दिया गया था जिससे उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। इस बात की आशंका जाहिर की जा रही है कि युवती को जलाने से पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। डेडबॉडी के पास सेक्स के उपयोग में लायी जाने वाली दवाइयां भी बरामद की गई है जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है की पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Next Story
Share it
Top