logo
Breaking

कार से नगदी 87 लाख मिले तो आयकर विभाग ने इस कारोबारी के घर दी दबिश

आयकर विभाग के अधिकारियों ने रायपुर, समता कालोनी के एक बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर दबिश दी है, अफसरों की टीम सर्वे कर रही है। आयकर विभाग के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है

कार से नगदी 87 लाख मिले तो आयकर विभाग ने इस कारोबारी के घर दी दबिश

आयकर विभाग के अधिकारियों ने रायपुर, समता कालोनी के एक बड़े कारोबारी के दो ठिकानों पर दबिश दी है, अफसरों की टीम सर्वे कर रही है। आयकर विभाग के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की है, हालांकि अधिकारी ने अभी कारोबारी के नाम का खुलासा नहीं किया। बताया जा रहा है महासमुंद पुलिस ने 28 अगस्त को ओडिशा के तीन कारोबारियों के कब्जे से साढ़े 87 लाख रुपए जब्त किए थे, उसी आधार पर आयकर विभाग ने यह कार्रवाई की है।

जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग की इन्वेस्टिगेशन विंग समता कालोनी स्थित कमर्शियल कांप्लेक्स के साथ उरला, सरोरा की फैक्ट्री में सर्वे की कार्रवाई कर रही है। इस बात की पुष्टि प्रधान आयकर निदेशक इन्वेस्टिगेशन अालोक जौहरी ने की है। अब तक सर्वे में क्या मिला, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई। सर्वे का काम शुक्रवार को भी जारी रहेगा। सर्वे में मिले दस्तावेज के आधार पर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

दस्तावेज पेश नहीं कर पाए कारोबारी

महासमुंद एएसपी संजय ध्रुव और सरायपाली एसडीओपी राजीव शर्मा ने मुखबिर की सूचना पर सिंघोड़ा थाने की पुलिस के माध्यम से ओडिशा, संबलपुर के तीन ट्रांसपोर्टर कारोबारी गुरभेज सिंग, ईश्वर राव और अनुराग सूरी के कब्जे से रुपए जप्त किए थे। तीनों ट्रांसपोर्टर रायपुर के कारोबारी को रुपए देने के लिए आ रहे थे। पुलिस ने जब उनसे रुपए के दस्तावेज की मांग की, तो तीनों दस्तावेज पेश नहीं कर पाए। इसके बाद पुलिस ने रुपए जप्त कर आयकर विभाग के सुपुर्द कर दिए।
Share it
Top