logo
Breaking

सुकमा: IED विस्फोट में एक जवान शहीद, तीन गंभीर

बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने कहा कि घायलों में से डीआरजी के जवान ज्ञानचंद प्रधानी शहीद हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने घायलों को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया है। बाकि तीन जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सुकमा: IED विस्फोट में एक जवान शहीद, तीन गंभीर

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले के केरलपाल इलाके में शनिवार को हुए आईईडी विस्फोट में डीआरजी एक जवान शहीद हो गया और तीन जवान गंभीर घायल हो गए। नक्‍सलियों ने सुकमा के केरलापाल इलाके में सड़क पर आईईडी लगाकर ब्‍लास्‍ट किया है।

बस्तर आईजी विवेकानंद सिन्हा ने कहा कि घायलों में से डीआरजी के जवान ज्ञानचंद प्रधानी शहीद हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने घायलों को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया। बाकि तीन जवानों की हालत गंभीर है रायपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है लेकिन खराब मौसम की वजह से हेलिकॉप्टर उड़ान नहीं भर पा रहा है।

बता दें कि सुकमा के केरलापाल इलाके में शनिवार दोपहर सुरक्षा में तैनात जवान गश्‍त कर रहे थे। इसी दौरान ब्‍लास्‍ट हुआ और चार जवान फूलचंद बघेल, कमल मंडावी और विरेंद्र नाग गंभीर रूप से घायल हो गए है।

ब्‍लास्‍ट की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची अन्‍य सुरक्षाबलों ने घायल साथियों को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया। इसके बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलके को घेर लिया है और नक्सियों को पकड़े के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Share it
Top