logo
Breaking

Video: बीजापुर महादेव घाट पर माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, BSF के 6 जवान घायल, दो की हालात नाजुक

बीजापुर में माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट। माओवादियों ने एन्टी लैंड माइंस वेहिकल में किया ब्लास्ट। ब्लास्ट में BSF के 6 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है। जिसमें 2 स्थिति नाजुक बनी हुई है।

Video: बीजापुर महादेव घाट पर माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट, BSF के 6 जवान घायल, दो की हालात नाजुक

बीजापुर में माओवादियों ने किया IED ब्लास्ट। माओवादियों ने एन्टी लैंड माइंस वेहिकल में किया ब्लास्ट। ब्लास्ट में BSF के 6 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है। जिसमें 2 स्थिति नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है ब्लास्ट महादेव घाट में हुआ है। एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सभी घायल जवानों को जिला चिकित्सालय लाया गया है। बताया जा रहा है सभी जवान चुनावी डयूटी करके एक ट्रक से वापस लौट रहे ​​थे। माओवादियों ब्लास्ट के बाद फायरिंग भी की। सभी घायलों को रायपुर लाया जा सकता हैं।

घायल जवानों के नाम

  • एएसआई नरेश सिंह
  • कांस्टेबल भगवान सिंह
  • कांस्टेबल निरंजन सिंह
  • कांस्टेबल आलोक सिंह
  • सीजीपी गणपति वसन और एक सिविलियन ड्राइवर है।

Image may contain: 3 people, people sitting

वहीं इलेक्शन ड्यूटी करवा कर लौट रही जवानों का बस दुर्घटना ग्रस्त हो गई है। हादसा किरंदुल और बचेली के बीच हुआ। बताया जा रहा है ड्राइवर की लापरवाही के चलते बस एक ट्रक से टकरा गई। जिसमें 6 जवानों को मामूली चोटें आने की खबर आ रही है।

Image may contain: one or more people, car and outdoor

वहीं जगदलपुर में चुनाव ड्यूटी करने के बाद दूसरे जिले के लिए जा रहे 138 डेल्टा कंपनी पंजाब बीएसएफ जवानों की बस अचानक पलट गईं। बताया जा रहा है बस डिलमिली के पास घाटी में पलट गई। हालांकि घटना में जवानों को मामूली चोटें आई हैं। अचानक बस कैसे पलट गई इसके बारे जानकारी नहीं मिल पाई है।

Image may contain: 1 person, tree and outdoor
Share it
Top