Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नान घोटाला मामले में आईएएस अधिकारी अलोक शुक्ला को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली अग्रिम जमानत

नान घोटाला मामले में आरोपी बनाए गए आईएएस अधिकारी अलोक शुक्ला को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने शुक्ला को अग्रिम जमानत दे दी है। इससे पहले हाईकोर्ट ने नान के तत्कालीन एमडी अनिल टुटेजा को भी अग्रिम जमानत दी थी।

नान घोटाला मामले में आईएएस अधिकारी अलोक शुक्ला को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली अग्रिम जमानतIAS officer Alok Shukla gets big relief in Naan scam case, court gets anticipatory bail

बिलासपुर। नान घोटाला मामले में आरोपी बनाए गए आईएएस अधिकारी अलोक शुक्ला को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने शुक्ला को अग्रिम जमानत दे दी है। इससे पहले हाईकोर्ट ने नान के तत्कालीन एमडी अनिल टुटेजा को भी अग्रिम जमानत दी थी। बता दें कि एंटी करप्शन ब्यूरो और आर्थिक अपराध अन्वेषण शाखा ने 12 फरवरी 2015 को नागरिक आपूर्ति निगम के 28 ठिकानों में छापा मारा था। इस मामले में 27 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आईएएस अधिकारी डा.आलोक शुक्ला और नान के तत्कालीन एमडी अनिल टुटेजा के खिलाफ अभियोजन चलान के लिए राज्य सरकार ने केंद्र को चिट्ठी लिखी थी। बता दें कि आलोक शुक्ला ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत याचिका दायर किया था। HC जस्टिस अरविंद सिंह चंदेल के सिंगल बेंच में सुनवाई हुई।

Next Story
Share it
Top