logo
Breaking

पैराशूट काट दूंगा, सीधे दो हजार फीट से नीचे गिरोगे, कुछ इस अंदाज में दिखे राहुल गांधी

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रदेश के तमाम नेताओं से साफ़ कह दिया कि इस बार सिर्फ उन्हें ही टिकट दिया जाएगा जो योग्य होंगे.

पैराशूट काट दूंगा, सीधे दो हजार फीट से नीचे गिरोगे, कुछ इस अंदाज में दिखे राहुल गांधी
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रदेश के तमाम नेताओं से साफ़ कह दिया कि इस बार सिर्फ उन्हें ही टिकट दिया जाएगा जो योग्य होंगे. कांग्रेस में सिफारिश के दम पर टिकट हासिल करने वालों के लिए सारे रास्ते बंद हो चुके है.पैराशूट प्रत्याशी याने वे लोग जो कि मैदानी लड़ाई में कहीं होते नही और ऐन वक़्त पर सीधे हाईकमान के ज़रिए टिकट लाकर प्रत्याशी बन जाते हैं इस बार उनके रास्ते बंद हैं।
प्रदेश कार्यालय का उद्घाटन करते हुए राहुल गांधी ने पैराशूट परंपरा को ख़ारिज करते हुए स्पष्ट किया इस बार यह परंपरा अब नही चलेगी। आप पोलिंग बूथ पर जाते हो, महिलाओं की लड़ाई लड़ते हो छत्तीसगढ की लडाई लड़ते हो पर बाद में चुनाव के समय नेता को पैराशूट में देखते हो, मैं बता रहा हूँ सबका पैराशूट काट दूँगा, जो लोग पैराशूट से उड़ रहे हैं उन्हे बता दूँ आपको उड़ने की जरुरत नही पैराशूट काट दूंगा तो 2000 फीट की उंचाई से गिरोगे, इसके बाद वे कही के नहीं रहेंगे. उन्होंने साफ़ कहा कि पार्त्य्ब इस बार कार्यकर्ताओं की राय को तबज्जो देगी जो योग्य होगा उसे ही पार्टी का टिकट मिलेगा.
राहुल ने कहा कि जो पोलिंग बूथ जिताएगा वही लाईन के सबसे आगे खड़ा होगा और जो नही जिताएगा वो सबसे पीछे होगा चाहे वो कितना भी बड़ा नेता हो. सबका लक्ष्य साफ होना चाहिए पार्टी जिसे खड़ा करेगी उसे जिताने के लिए सभी मेहनत करे, तभी प्रदेश से भाजपा सरकार का सफाया होगा.
Share it
Top