Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घर आ धमकी पति की प्रेमिका, पत्नी ने गुस्से में पीट-पीटकर मार डाला

पति के अवैध सम्बन्ध से परेशान होकर पत्नी ने प्रेमिका को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. दरअसल पिछले एक साल से चल रहे पति और प्रेमिका के अवैध सम्बन्ध को पत्नी ने प्रेमिका को मौत की नींद सुला दी.

दोस्तों को गालियां देता था 11वीं का छात्र, खेतों में बुलाकर की हत्या
X
प्रतीकात्मक फोटो

बिलासपुर. पति के अवैध सम्बन्ध से परेशान होकर पत्नी ने प्रेमिका को लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है. दरअसल पिछले एक साल से चल रहे पति और प्रेमिका के अवैध सम्बन्ध को पत्नी ने प्रेमिका को मौत की नींद सुला दी. बता दें कि मामला जिले के मस्तुरी थाना क्षेत्र के ग्राम पचपेड़ी की निवासी ठाकुरराम साहू की पत्नी लीला बाई साहू की है. इस सम्बन्ध में डीएसपी निमिषा पाण्डेय ने बताया कि मृतका लीला बाई साहू का पडोसी संतोष साहू के साथ सालों से अवैध संबंध था. जिसके चलते लीला बाई साहू और संतोष की पत्नी द्रौपदी साहू में अनबन होते रहती थी.

ठीक उसी तरह आज किसी बात को लेकर लीला बाई संतोष के घर पहुंची और गाली-गलौज करने लगी. जिस पर संतोष की पत्नी द्रौपदी आग-बबूला हो गई और घर में रखे लाठी से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान द्रौपदी के अलावा प्रीति बाई साहू, रामशरण साहू, जमुना बाई समेत अन्य नाबालिक बच्चे भी शामिल थी. वही पिटाई से लीला बाई की मौके पर ही मौत हो गई और मौत की खबर गाँव में आग की तरह फ़ैल गई.

वही घटना की सुचना पुलिस को मिली, जिस पर डीएसपी निमिषा पाण्डेय व मस्तुरी थाना प्रभारी फैजुल खान मौके पर रवाना हुए. वही शव का पंचनामा कर घटना का तस्दीक किया और प्रकरण में आरोपी द्रौपदी साहू, प्रीति बाई साहू, रामशरण साहू, जमुना बाई समेत दो नाबालिगों के खिलाफ धारा 302,147, 148, 149 भादवि दर्ज किया है. इसी के साथ ही सभी आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है.

Next Story