Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पति ने की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, चरित्र शंका में बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा

आरोपी ने अपने 11 साल के बेटे पर भी हमला किया पर वह भाग निकला। पढ़िए पूरी खबर-

पति ने की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, चरित्र शंका में बीच सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर मारा

बिलासपुर। एक युवक ने अपनी पत्नी की दिन-दहाड़े धारदार हथियार से हत्या कर दी। पति सड़क पर उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटता रहा और महिला बचने के लिए भागती रही। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच चरित्र शंका को लेकर विवाद होते रहता था, जिससे तंग आकर पत्नी अपने बच्चे के साथ पति से दूर रहती थी। पति उसे अपने घर ले जाने आया हुआ था। इसी बीच उनके बीच फिर से विवाद हो गया और पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

ये है मामला

तखतपुर क्षेत्र के ग्राम बीजा निवासी हरिश्चंद्र का पत्नी गोदावरी खूंटे से विवाद होने के कारण गोदावरी चार माह पहले 11 साल के बेटे के साथ बिलासपुर आ गई और मगरपारा स्थित एक निजी अस्पताल में काम करती थी। घटना के दिन दोपहर को उसका पति हरिश्चंद्र हॉस्पिटल पहुंचा और घर चलने के लिए जिद करने लगा। पहले गोदावरी ने मना किया, फिर तैयार हो गई। लेकिन रास्ते में पति-पत्नी के बीच विवाद बढ़ गया। इस पर हरिश्चंद्र ने अपने साथ छिपाकर लाया हथियार निकाला और पत्नी पर हमला कर दिया।

वह बचने के लिए भागी तो उसे दौड़ा-दौड़ा कर सिर व शरीर में अन्य हिस्सों में वार किया। आरोपी ने अपने 11 साल के बेटे पर भी हमला किया पर वह भाग निकला। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

गोदावरी के सिर व बदन से खून बहने लगा और वह बेहोश होकर गिर पड़ी। इसके बाद हरिश्चंद्र ने बेटे को मारने के लिए दौड़ाया, तो वह मगरपारा चौक की ओर भाग निकला। हरिश्चंद्र पत्नी पर वार करके फरार हो गया।

इस दौरान एक युवक बचाने के लिए भी पहुंचा, लेकिन आरोपी ने उसे भी मारने का प्रयास किया। इसके बाद लोग डरकर वहां से भागने लगे। आरोपी ने अपने 11 साल के बेटे को भी मारने के लिए दौड़ाया पर वह भाग निकला। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Next Story
Top