logo
Breaking

भारत बंद: पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भारी भीड़, लाइन में लगकर भराना पड़ा पेट्रोल

भारत बंद के एक दिन पहले अपनी गाड़ी में पेट्रोल भराने वालों की भीड़ पेट्रोल पंपों में उमड़ पड़ी। लोग घंटेभर का इंतजार कर अपनी गाड़ियों में पेट्रोल का कोटा फुल कराते रहे। लोग सोमवार को बंद का माहौल देखते हुए परेशानी से बचने की कवायद में जुटे रहे।

भारत बंद: पेट्रोल पंपों पर उमड़ी भारी भीड़, लाइन में लगकर भराना पड़ा पेट्रोल

भारत बंद के एक दिन पहले अपनी गाड़ी में पेट्रोल भराने वालों की भीड़ पेट्रोल पंपों में उमड़ पड़ी। लोग घंटेभर का इंतजार कर अपनी गाड़ियों में पेट्रोल का कोटा फुल कराते रहे।

वहीं शहर के शराब दुकानों में भी भीड़ रही। लोग सोमवार को बंद का माहौल देखते हुए परेशानी से बचने की कवायद में जुटे रहे, लेकिन पेट्रोल पंपों पर उन्हें खासी परेशानी झेलनी पड़ी।

कांग्रेस ने पेट्रोल, डीजल और गैस की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में 10 सितंबर को भारत बंद का आह्वान किया है। भारत का असर एक दिन पहले पेट्रोल पंपों में नजर आने लगा। यहां पेट्रोल भराने वालों की भीड़ के चलते आपाधापी मच गई।

इसे भी पढ़ें- कांग्रेस का भारत बंद आज: शिवसेना बंद में नहीं लेगी हिस्सा, मनसे होगी शामिल

शहर के सभी पेट्रोल पंपों में जाम की स्थिति बन गई और लोग लंबी लाइन लगाकर गाड़ियों में एक दिन का कोटे का अतिरिक्त पेट्रोल भराने में जुट गए। पंपों में देर रात तक लंबी लाइन लगी रही। इस चक्कर में पेट्रोल की बिक्री अन्य दिनों की तुलना में डेढ़ गुना रही।

गाड़ियां नहीं आई तो बढ़ेंगे दाम

थोक सब्जी व्यापारी संघ के अध्यक्ष श्रीनिवास रेड्डी ने बताया कि बंद होने के कारण दूसरे राज्यों से आने वाले सब्जियों के वाहनों को बीच रास्ते में रोक दिया जाएगा। सब्जियां यहां नहीं पहुंचने से उसका दाम बढ़ना स्वाभाविक है।

Share it
Top