Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नारायणपुर फायरिंग मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान - घायल जवानों को इलाज के लिए लाया जा रहा रायपुर

नारायणपुर से इस वक्त सबसे बड़ी खबर आ रही हैं जहां 6 जवानों की मौत हो गई है। आईटीबीपी के जवानों के बीच आपस में फायरिंग में 6 जवानों की मौत की खबर हैं। बीच बचाव करने आए जवान भी घायल बताए जा रहे हैं।

नारायणपुर फायरिंग मामले में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बयान - घायल जवानों को इलाज के लिए लाया जा रहा रायपुरHome Minister Tamradhwaj Sahu's statement in Narayanpur firing case

नारायणपुर। नारायणपुर से इस वक्त सबसे बड़ी खबर आ रही हैं जहां 6 जवानों की मौत हो गई है। आईटीबीपी के जवानों के बीच आपस में फायरिंग में 6 जवानों की मौत की खबर हैं। बीच बचाव करने आए जवान भी घायल बताए जा रहे हैं। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका इलाज किया जा रहा है। इस बात की खबर है कि घायल जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि वहां हेलीकॉप्टर भेजा जा रहा है और इलाज के लिए घायल जवानों को रायपुर लाया जाएगा। मामला कडेनार इलाके का बताया जा रहा है। बस्तर आईजी ने मामले की पुष्टि की है। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि किस कारण से जवानों के बीच तनाव हुआ और आपस में फायरिंग की नौबत आई।

Next Story
Share it
Top