Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान आया सामने, 10 अगस्त को हो सकता है कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैसला

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान सामने आया है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय 10 अगस्त को हो सकता है. ताम्रध्वज साहू ने आगे कहा कि पार्टी में सभी की मंशा है कि राहुल गांधी अध्यक्ष के रूप में काम करें लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि सीडब्ल्यूसी को नया अध्यक्ष चुनना होगा.

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान आया सामने, 10 अगस्त को हो सकता है कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का फैसला

रायपुर. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू का बड़ा बयान सामने आया है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष का निर्णय 10 अगस्त को हो सकता है. ताम्रध्वज साहू ने आगे कहा कि पार्टी में सभी की मंशा है कि राहुल गांधी अध्यक्ष के रूप में काम करें लेकिन उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि सीडब्ल्यूसी को नया अध्यक्ष चुनना होगा.

दिल्ली में 9 और 10 तारीख को सीडब्ल्यूसी की बैठक होगी. दोनों बैठकों में वे शामिल रहेंगे. कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष के संबंध में 10 अगस्त को फैसला हो सकता है. पार्टी में असमंजस की स्थिति और कुछ नेताओं के बागी तेवर पर ताम्रध्वज साहू ने कहा कि राहुल जी अध्यक्ष के रूप में सारे कामकाज अब तक कर रहे हैं.

जहां तक सवाल कुछ नेताओं के अलग रुख का है, जब तक राष्ट्रीय अध्यक्ष की ओर से दिशा निर्देश नहीं मिल जाए पार्टी के नेताओं को गंभीर विषयों पर अपनी बात नहीं रखनी चाहिए. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ के गृह, पीडब्ल्यूडी और पर्यटन विभाग के कामकाज को लेकर दिल्ली प्रवास के दौरान केंद्रीय मंत्रियों और अधिकारियों से चर्चा हो सकती है.

इससे पहले कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का एक बड़ा बयान सामने आया था. रविन्द्र चौबे ने कहा कि कांग्रेस को 15 अगस्त से पहले नया राष्ट्रीय अध्यक्ष मिल जाएगा. कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने आगे कहा कि राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद दो-तीन महीने अनिश्चितता का दौर रहा लेकिन अब जल्द ही पार्टी में सब कुछ बेहतर होगा.

कल सीडब्ल्यूसी की बैठक में कई विषयों पर चर्चा भी की गई है. छत्तीसगढ़ में फसल की स्थिति पर कृषि मंत्री ने कहा कि 20% फसल में नुकसान की आशंका है. बारिश की स्थिति बेहतर रही तो अभी किसान अच्छी फसल ले सकते हैं. सरकार सभी स्थितियों पर नजर रखे हुए हैं. फसल बीमा को लेकर भी तैयारी की जा रही है.

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top