Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जगदलपुर में पुलिस विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ की समीक्षा बैठक

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू अपने एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को बस्तर पहुंचे। उन्होंने जगदलपुर में पुलिस विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जगदलपुर में पुलिस विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग के साथ की समीक्षा बैठकHome Minister Tamradhwaj Sahu reviews meeting with police department and PWD department in Jagdalpur

जगदलपुर। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू अपने एक दिवसीय प्रवास पर रविवार को बस्तर पहुंचे। उन्होंने जगदलपुर में पुलिस विभाग और पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। लगभग 2 घंटे तक चली इस बैठक में दोनों विभाग के कई अहम मुद्दे पर चर्चा करने के साथ नए कार्यों की स्वीकृति दी गई।

समीक्षा बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान गृहमंत्री ने कहा कि वे सभी जिलों में विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आज बस्तर पहुंचे हुए हैं। इस बैठक में बस्तर के विकास के लिए कई अहम मुद्दों में चर्चा की गई। जिसमें मुख्य रूप से बस्तर के बदहाल सड़कों की मरम्मत को लेकर दिशा निर्देश दिए गए। गृह मंत्री ने कहा कि सप्ताह भर के बाद सड़कों की मरम्मत का कार्य शुरू करने के आदेश दिए गए हैं। जिसमें सड़कों का डामरीकरण करने के साथ ही नए सड़कों के निर्माण के लिए भी स्वीकृति दी गई। मंत्री ने कहा बस्तर में सड़कों की स्थिति सुधारने और नए सड़कों के निर्माण के लिए बजट में कमी नहीं होगी।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि बस्तर संभाग में मौजूद थाना और चौकी का परिसीमन भी किया जा रहा है। कई जगह देखा गया है कि ग्रामीण अंचलों से थाना की दूरी और चौकी की दूरी काफी दूर दूर होती है। जिसे देखते हुए परिसीमन का कार्य शुरू किया गया है। और जल्द ही नए थाने और चौकी भी खोले जा सकते हैं।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top