Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने CID को पावरफुल बनाने पर दिया जोर, अधिकारियों को सीबीआई की तरह कार्य करने का निर्देश Watch Video

मंगलवार को गृहमंत्री के निवास में CID विभाग की समीक्षा बैठक की गई। बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सीबीआई की तरह सीआईडी को भी करने की नसीहत दी। उन्होंने लंबित प्रकरणों के त्वरित निराकरण के भी निर्देश दिए।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने CID को पावरफुल बनाने पर दिया जोर, अधिकारियों को सीबीआई की तरह कार्य करने का निर्देशHome Minister Tamradhwaj Sahu insisted on making CID powerful, instructing officers to work like CBI

रायपुर। मंगलवार को गृहमंत्री के निवास में CID विभाग की समीक्षा बैठक की गई। बैठक में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने सीबीआई की तरह सीआईडी को भी करने की नसीहत दी। उन्होंने लंबित प्रकरणों के त्वरित निराकरण के भी निर्देश दिए। मंत्री ने कहा कि गृह विभाग के जितने प्रकोष्ठ हैं उनकी समीक्षा कर नया रूप देने की कोशिश की जा रही है। इसके तहत आज सीआईडी, डीजी से लेकर वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक ली गई। इसमें आगे की कार्य प्रणाली में क्या संशोधन किया जाए इन सभी चीजों पर चर्चा हुई।

सीआईडी के कार्य करने के तौर-तरीके परिवर्तन किया जाएगा। सीआईडी को सीबीआई की तरह कार्य करने के निर्देश दिए गए हैं। सीआईडी को ज्यादा पावरफुल बनाया गया है। हर दिन ब्रीफिंग करने के आदेश दिए गए है ताकि सभी जानकारी दी जा सके।

प्रदेश को अपराध का गढ़ कहने वाले बीजेपी के बयान पर गृहमंत्री ने कहा कि बीजेपी अपना 15 साल याद करें। अब तक के 9 महीने में उनके आंकड़े और हमारे आंकड़े देख लें। अपराध, चोरी, बलात्कार जैसे आंकड़ों में अब बढ़ोतरी नहीं हुई है। आने वाले समय में और भी कमी हो जाएगी।


Next Story
Share it
Top