Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल का बड़ा बयान, प्रदेश में इस साल नहीं होगा छात्र संघ का चुनाव

प्रदेश के कॉलेजों में इस वर्ष छात्र संघ चुनाव नहीं होगा। उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने इस बात की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव की वजह से इस वर्ष छात्र संघ का चुनाव कराया जाना मुश्किल है।

उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल का बड़ा बयान, प्रदेश में इस साल नहीं होगा छात्र संघ का चुनावHigher education minister Umesh Patel's statement on student union elections in CG

रायपुर। प्रदेश के कॉलेजों में इस वर्ष छात्र संघ चुनाव नहीं होगा। उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने इस बात की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव, विधानसभा चुनाव और नगरीय निकाय चुनाव की वजह से इस वर्ष छात्र संघ का चुनाव कराया जाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अगले वर्ष से कॉलेजों में लगातार चुनाव कराए जाएंगे। कॉलेजों में प्राध्यापकों की भर्ती को मंत्री ने कहा कि इसकी प्रक्रिया चल रही है, जल्द ही कॉलेजों में अध्यापकों की नियुक्ति कर ली जाएगी। वही कुलपति के चयन को लेकर उमेश पटेल ने कहा कि कुलपति चयन की प्रक्रिया कुलाधिपति के द्वारा की जाती है। उच्च शिक्षा विभाग की कोशिश है कि जिन स्थानों पर कुलपति के पद रिक्त हैं उसे यथाशीघ्र भर लिया जाए।

Next Story
Share it
Top