Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रदेश के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट, जैश-ए मोहम्मद ने आज के दिन बम से उड़ाने की दी थी धमकी Watch Video

जैश-ए मोहम्मद की धमकी के बाद प्रदेश के सभी स्टेशनों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। सभी स्टेशनों पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। राजधानी रायपुर समेत कई स्टेशनों पर इंटीग्रेटेड सुरक्षा व्यवस्था लागू कर दी गई है।

प्रदेश के सभी स्टेशनों पर सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट, जैश-ए मोहम्मद ने आज के दिन बम से उड़ाने की दी थी धमकीHigh alert for security at all stations of chhattisgarh

रायपुर। जैश-ए मोहम्मद की धमकी के बाद प्रदेश के सभी स्टेशनों को अलर्ट मोड पर रखा गया है। सभी स्टेशनों पर सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। राजधानी रायपुर समेत कई स्टेशनों पर इंटीग्रेटेड सुरक्षा व्यवस्था लागू कर दी गई है। साथ ही चेकिंग भी शुरू की गई है। बता दें कि पिछले दिनों एक धमकी भरा पत्र मिला था जिसमें देश के कई स्टेशनों को बम से दहलाने की बात कही गई थी। जिसमें प्रदेश के दुर्ग स्टेशन का भी नाम शामिल था। पत्र में आठ अक्टूबर को इन स्टेशनों को बम से दहलाने की बात कही गई थी।

इन रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी

इस चिट्ठी में रेवारी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई, चेन्नई, बंगलुरु, जयपुर, कोटा, भोपाल, इटारसी, दुर्ग , राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु और उत्तरप्रदेश का जिक्र किया गया था। साथ ही देश के प्रमुख मंदिरों को भी निशाना बनाने की बात कही गई थी।


Next Story
Share it
Top