Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश से जनजीवन अस्त - व्यस्त, मौसम विभाग और प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। प्रदेश की कई नदिया अपने उफान पर हैं। बस्तर संभाग में जोरदार बारिश से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है।

राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्टHeavy rains expected in CG including Raipur, Meteorological Department issued alert

रायपुर। राजधानी रायपुर सहित प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है। भारी बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। प्रदेश की कई नदिया अपने उफान पर हैं। बस्तर संभाग में जोरदार बारिश से लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। कई गांवों का एक दूसरे से संपर्क टूट गया है। इधर मौसम विभाग के अनुसार अगले कुछ घंटे अभी मौसम ऐसा ही बना रहेगा। प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने रायगढ़, जशपुर, जांजगीर, रायपुर, बलौदाबाजार, बेमेतरा, कबीरधाम, राजनांदगांव, बस्तर, दंतेवाड़ा, सुकमा, कांकेर, बीजापुर समेत नारायणपुर में चेतावनी जारी की है। इधर प्रशासन ने भी बारिश को लेकर लोगों को अलर्ट रहने को कहा है।


पिछले 24 घंटे के दौरान रायपुर जिले के आरंग और कांकेर के पखांजूर में सबसे ज्यादा 120 मिमी बारिश हुई। बस्तर जिले के बास्तानार में 110, माना एयरपोर्ट तथा कांकेर जिले के दुर्गकोंदल में 100, नारायनपुर में 70, बस्तर के गीदम, तमनार, धमतरी, डौंडी, राजिम सुकमा जिले के छिंदगढ़, धमधा, नारायणपुर के ओरछा में 60 मिमी बारिश हुई।

Next Story
Share it
Top