Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों के नाम जारी किया पत्र, बोले- गंभीर मरीजों की देखभाल और जरूरतों को सबसे आगे रखा जाये

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों के नाम पत्र जारी किया है. मंत्री सिंहदेव का स्पष्ट कहना है कि मरीजों की देखभाल और जरूरतों को सबसे आगे रखा जाये. साथ ही मंत्री सिंहदेव ने डॉक्टरों की आंदोलन को जायज बताते हुए अपना समर्थन दिया है.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों के नाम जारी किया पत्र, बोले- गंभीर मरीजों की देखभाल और जरूरतों को सबसे आगे रखा जाये

रायपुर. स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने डॉक्टरों के नाम पत्र जारी किया है. मंत्री सिंहदेव का स्पष्ट कहना है कि मरीजों की देखभाल और जरूरतों को सबसे आगे रखा जाये. साथ ही मंत्री सिंहदेव ने डॉक्टरों की आंदोलन को जायज बताते हुए अपना समर्थन दिया है. स्वास्थ्य मंत्री ने जारी किये गए अपने पत्र में जो उल्लेख किया है उसे हम यहाँ हुबहू प्रकाशित कर रहे हैं.

मैं चिकित्सा बिरादरी द्वार उठाए जा रहे बहुत वास्तविक मुद्दों के प्रति अपना पूरा सहानुभूति व्यक्त करता हूं. मैं खुद को एक पेशेवर समुदाय के रूप में सुना जाने की आवश्कता को समझता हूं. सुरक्षा से जुड़े मुद्दों में से एक पर हमने पहले ही सक्रिय कदम उठाएं हैं. और स्वास्थ सचिव ने सभी पुलिस अधीक्षक को पहले ही लिख दिया है कि सुरक्षा और देखभाल अच्छी तरह से हो.

लेकिन साथ ही मैं निवेदन करूंगा कि मरीजों की जरुरतों को बाकी चीजों से आगे रखा जाए. गंभीर रुप से बीमार लोगों के लिए आवश्यक देखभाल से समझौता नहीं किया जाना चाहिए और किसी तरह की व्यवस्था की जानी चाहिए ताकि मरीजों को नुकसान ना उठाना पड़े.

Share it
Top