Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना के नियंत्रण में सहयोग के लिए सभी सांसदों और विधायकों को लिखा पत्र

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि सरकार के कदमों की जानकारी लोगों तक पहुंचाएं, विकास निधि से करें योगदान, सजग रहकर अपने क्षेत्रों में करें निगरानी, जरूरी सूचनाएं एवं सुझाव साझा करें

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना के नियंत्रण में सहयोग के लिए सभी सांसदों और विधायकों को लिखा पत्र
X

रायपुर. स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने आज प्रदेश के सभी लोकसभा व राज्यसभा सांसदों तथा विधायकों को पत्र लिखकर कोविड-19 के नियंत्रण एवं रोकथाम में सहयोग की अपील की है। उन्होंने कहा है कि इस विषम परिस्थिति से निपटने सक्षम लोग, राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक संगठन लगातार आगे आ रहे हैं।

मैं सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों से अपील करता हूं कि आप अपने विधानसभा क्षेत्र या संसदीय क्षेत्र में कोविड-19 के रोकथाम एवं इससे प्रभावितों के इलाज के लिए दवाईयों, उपकरणों और अन्य जरूरी संसाधनों के लिए विधानसभा स्थानीय क्षेत्र विकास निधि या सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास निधि से अधिक से अधिक योगदान करें। सिंहदेव ने पत्र में विश्वास व्यक्त किया है कि कोविड-19 की आपदा से निपटने में जनप्रतिनिधियों का बढ़-चढ़कर सहयोग मिलेगा। आप सबका सहयोग राज्य के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

स्वास्थ्य मंत्री ने सभी जनप्रतिनिधियों से अपने क्षेत्र या प्रदेश से संबंधित महत्वपूर्ण सूचना, जानकारी और सुझाव भी साझा करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा उठाए जा रहे कदमों और जारी दिशा-निर्देशों के पालन में जनप्रतिनिधियों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

आपके तथा आपके सहयोगियों के माध्यम से सरकार द्वारा प्रदेश के गरीब, किसान, श्रमिक वर्ग और जनसामान्य की सुविधा एवं मदद के लिए लगातार किए जा रहे प्रावधानों को लक्षित वर्गों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। उन्होंने कोविड-19 के प्रति सजग रहने और अपने-अपने क्षेत्रों में सतत निगरानी के लिए भी कहा है। उन्होंने सभी जनप्रतिनिधियों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए कोरोना वायरस के नियंत्रण व रोकथाम से संबंधित महत्वपूर्ण सूचनाएं एवं सुझाव किसी भी माध्यम से स्वयं को या स्वास्थ्य विभाग को अवगत कराने कहा है।

Next Story