logo
Breaking

सिरफिरे आशिक ने 6 साथियों के साथ किया नवविवाहिता का किडनैपिंग, 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

जिले के सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एकतरफा प्रेम के चलते एक युवक ने अपने 6 अन्य साथियों के साथ मिलकर नवविवाहिता जो कि आईटीआई काॅलेज की छात्रा है उस महिला को क्लासरूम से अपहरण कर लिया।

सिरफिरे आशिक ने 6 साथियों के साथ किया नवविवाहिता का किडनैपिंग, 5 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार

कवर्धा. जिले के सहसपुर लोहारा थाना क्षेत्र अंतर्गत एकतरफा प्रेम के चलते एक युवक ने अपने 6 अन्य साथियों के साथ मिलकर नवविवाहिता जो कि आईटीआई काॅलेज की छात्रा है उस महिला को क्लासरूम से अपहरण कर लिया। अपहरण कर युवती को अपने साथ ले भागे। इसी बीच काॅलेज के प्राध्यापकों ने युवती को जबरदस्ती स्कार्पियों में बैठाते देख पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए घेराबंदी कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो आरोपी युवक अभी भी फरार चल रहा है. पुलिस ने अपहृत नवविवाहिता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाकर परिजनों को सौंप दिया है।

कवर्धा जिले के सहसपुर लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम छतरी के रहने वाले युवक भागवत साहू गांव की ही युवती से एकतरफा प्रेम करता था. लेकिन इसी साल फरवरी माह में युवती की शादी ग्राम कल्याणपुर में हो गई. युवती शादी के बाद भी लोहारा के आईटीआई काॅलेज में पढ़ाई करती थी. आज भी आईटीआई काॅलेज पढ़ने गई थी.कि दोपहर लगभग एक बजे आरोपी भागवत साहू अपने छह साथियों साथ स्कार्पियों गाड़ी से आईटीआई काॅलेज के क्लास रूम में पहुंचे तथा युवती को चाकू दिखाते हुए अपने साथ गाड़ी में जबरन बैठाकर ले गए.

ये पूरी घटना काॅलेज के प्राध्यापकों के सामने हुआ, तब मामले की सूचना सहसपुर लोहारा थाने में दी.सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर युवकों की तलाश शुरू की. आसपास के लेागों के द्वारा आरोपियों की पहचान करने पर पांच आरोपियों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है. वहीं युवती को भी युवक से बरामद किया गया है. दो आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है. सभी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Loading...
Share it
Top