Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस नेता के घर पहुंचकर परिजनों से अभद्रता करने के मामले में HC ने दिया एडिशनल एसपी को नोटिस, मांगा जवाब

कांग्रेस नेता ने कहा कि मेरी मां के साथ एडिशनल एसपी ने अभद्रता की, साथ ही मेरे जीजा को घसीटते हुए थाने ले जाने की धमकी दी

कांग्रेस नेता के घर पहुंचकर परिजनों से अभद्रता करने के मामले में HC ने दिया एडिशनल एसपी को नोटिस, मांगा जवाबHC gives notice to Additional SP for harassment of family members after reaching Congress leader's house, seeks response

कोरबा। कांग्रेस नेता के घर पुलिस बल के साथ पहुंचकर अभद्रता करने के मामले में कोरबा एडिशनल एसपी उदय किरण को हाईकोर्ट बिलासपुर ने नोटिस जारी किया है। हाईकोर्ट ने 2 सप्ताह के अंदर मामले पर जवाब मांगा है। दरअसल कांग्रेस नेता विकास सिंह ने हाईकोर्ट ने एडिशनल एसपी के खिलाफ याचिका दायर की गई थी।

एसईसीएल कोरबा की शहीद भगत सिंह कॉलोनी में रहने वाले विकास सिंह ने हाईकोर्ट बिलासपुर में दायर रिट याचिका में कहा कि रात को सर्च पर निकले एडिशनल एसपी उदय किरण ने दुर्गा समिति के कुछ सदस्यों पर अवैध रूप से चंदा एकत्रित किए जाने का आरोप लगाते हुए पूछताछ की।

इस दौरान समिति के अध्यक्ष होने के नाते मेरा नाम बताया गया इसके साथ ही उदय किरण पुलिस बल के साथ मेरे घर आ गए उस वक्त मैं घर में मौजूद नहीं था। मेरी मां के साथ एडिशनल एसपी ने अभद्रता की, साथ ही मेरे जीजा को घसीटते हुए थाने ले जाने की धमकी दी। पुलिस बल की कड़े स्वभाव से मेरी मां अस्वस्थ हो गई और 2 दिन तक अस्पताल में रहीं।

याचिका में कहा गया है कि विकास सिंह के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है और ना ही कोई शिकायत दर्ज है। इसके बावजूद पुलिस उसके घर पहुंच अभद्रता की। याचिका में गृह विभाग डीजीपी कोरबा एसपी एडिशनल एसपी को पार्टी बनाया गया है हाईकोर्ट ने उदय किरण को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Next Story
Top