Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गोदावरी पॉवर 'हीरा ग्रुप' के चेयरमैन बजरंग अग्रवाल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 1 करोड़ रुपए

गोदावरी पॉवर’हीरा ग्रुप’ के चेयरमैन बजरंग लाल अग्रवाल ने एक करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी है. मुख्यमंत्री बघेल ने संकट की घड़ी में मानवता की सेवा के लिए आगे बढ़कर मदद देने वालों का आभार व्यक्त किया है.

गोदावरी पॉवर हीरा ग्रुप के चेयरमैन बजरंग अग्रवाल ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए 1 करोड़ रुपए
X

रायपुर. कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लागू किए गए लॉक डाउन में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अपील पर औद्योगिक एवं व्यापारिक समूहों द्वारा मदद का सिलसिला जारी है. इसी क्रम में गोदावरी पॉवर'हीरा ग्रुप' के चेयरमैन बजरंग लाल अग्रवाल ने एक करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी है. मुख्यमंत्री बघेल ने संकट की घड़ी में मानवता की सेवा के लिए आगे बढ़कर मदद देने वालों का आभार व्यक्त किया है.





इस अवसर पर अग्रवाल ने कहा कि पूरे विश्व में कोरोना वायरस की महामारी के कारण गरीब तथा दिहाड़ी मजदूरों और बाहर से आने वाले लोगों का जीवन बुरी तरह से प्रभावित किया है. छत्तीसगढ़ में भी इन वर्गों का जीवन प्रभावित हुआ है. इस दौर में मुख्यमंत्री के कुशल नेतृत्व में जरूरतमंदों की मदद के लिए संकट की इस घड़ी में आगे बढ़कर मदद की जा रही है वह प्रसंशनीय है. एक जिम्मेदार कम्पनी होने के नाते संकट की घड़ी में गोदावरी पॉवर'हीरा ग्रुप' भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए एक करोड़ रुपए की सहायता दे रहा है. उन्होंने समाज के अन्य वर्गों से भी कोरोना वायरस से निपटने में मुख्यमंत्री सहायता कोष में राशि जमा कर मदद के लिए आगे आने की अपील की है.

Next Story