logo
Breaking

पूर्व राज्यपाल के.एम. सेठ और शेखर दत्त ने बलरामजी दास टंडन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया ।

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल के.एम. सेठ ने छत्तीसगढ़ के बलरामजी दास टंडन आकस्मिक देहावसान पर गहरा शोक व्यक्त किया है

पूर्व राज्यपाल के.एम. सेठ और शेखर दत्त ने बलरामजी दास टंडन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी राज्यपाल बलराम जी दास टंडन के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलराम जी दास टंडन के निधन पर गहरा दुःख व्यक्त किया है ।  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज शाम राजधानी रायपुर में राजभवन पहुंचकर स्वर्गीय बलरामजी दास टंडन के पार्थिव शरीर पर प्रधानमंत्री की ओर से और अपनी ओर से दो पुष्पचक्र अर्पित किए  और दिवंगत आत्मा को विनम्र श्रद्धांजलि दी ।

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल के.एम. सेठ

छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल के.एम. सेठ ने छत्तीसगढ़ के बलरामजी दास टंडन आकस्मिक देहावसान पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने कहा है कि टंडन ने अपने लंबे राजनैतिक, सामाजिक और विभिन्न सेवाभावी क्षेत्रों के माध्यम से देश, राज्य और समाज की जो अथक सेवा की है, वह हमेशा याद की जायेगी।
टंडन का निधन उनके लिए व्यक्तिगत क्षति है। उन्होंने दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है और ईश्वर से प्रार्थना की है कि शोक संतप्त परिवार को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व राज्यपाल शेखर दत्त,

छत्तीसगढ़ राज्य के पूर्व राज्यपाल शेखर दत्त ने छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है और इसे देश और राज्य के लिए अपूरणीय क्षति बताया है।दत्त ने अपनी शोक संदेश में कहा है कि बलरामजी दास टंडन सौम्य, शांत और निश्छल व्यक्तित्व के धनी थे
उन्होंने निस्वार्थ रूप से राजनैतिक, प्रशासनिक, सामाजिक और अन्य माध्यमों से देश और समाज की अथक सेवा की है। उनका निधन देश और राज्य के लिए गहरी क्षति है। दत्त ने अपने संदेश में शोक संतप्त परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।
Share it
Top