Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पूर्व आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने ली चुटकी- ये समय लोगों के घर दवा पहुँचाने का है ना कि दारू...

पूर्व आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने शराब बंदी मामले में सरकार पर जमकर तंज कसा है. अमर अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी का वादा सरकार निभाएं नहीं तो भाजपा आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन करेगी. कांग्रेस सत्ता में आने के लिए जनघोषणा पत्र में गंगाजल सौगंध खाई थी, लेकिन अब तक कोई कदम नहीं उठाया है. सरकार दमदारी का परिचय दे और प्रदेश की जनता को दिया वचन निभाए.

पूर्व आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने ली चुटकी- ये समय लोगों के घर दवा पहुँचाने का है ना कि दारू...
X

बिलासपुर. पूर्व आबकारी मंत्री अमर अग्रवाल ने शराब बंदी मामले में सरकार पर जमकर तंज कसा है. अमर अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी का वादा सरकार निभाएं नहीं तो भाजपा आने वाले दिनों में उग्र आंदोलन करेगी. कांग्रेस सत्ता में आने के लिए जनघोषणा पत्र में गंगाजल सौगंध खाई थी, लेकिन अब तक कोई कदम नहीं उठाया है. सरकार दमदारी का परिचय दे और प्रदेश की जनता को दिया वचन निभाए.

अमर अग्रवाल ने सरकार के शराब होम डिलीवरी फैसले पर भी जमकर चुटकी ली. बोले कि ये समय लोगो के घर दवा पहुंचाने का है, ना कि ऑनलाइन आर्डर पर शराब घर पहुंचाने का है. ऐसा लगता है कि सरकार शराब का होम डिलीवरी कर नए 'कोरोना' की टीम तैयार कर रही है. इसका भाजपा पुरजोर विरोध करती है.

Next Story