Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली दौरे से लौटे पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, बोले- छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल, फैसला गौरव की बात

उन्होंने कहा तीन तलाक, 370 और राम मंदिर ये तीन ऐसे मुद्दे थे, जो जन संघ के दौर से था. अब पूरे हो गए हैं. छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल है, यह राज्य के लोगों के लिए विशेष गौरव की बात है.

दिल्ली दौरे से लौटे पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह, बोले- छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल, फैसला गौरव की बात

रायपुर. पूर्व सीएम डॉ रमन सिंह दिल्ली दौरे से रायपुर लौट चुके हैं. डॉ रमन सिंह ने अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर कहा है कि अयोध्या मामले में ये ऐसा फैसला है. 400 सौ साल पुराने मामले को लेकर. देश के सर्वाधिक लोग जिसका इंतज़ार कर रहे थे. एक ऐसा फैसला लिया गया है जिसमें दोनों पक्षों को कुछ न कुछ मिला है. अब रामलला के मंदिर का निर्माण होगा. साथ ही साथ मुस्लिम समुदाय को भी 5 एकड़ जमीन दी गई है.

रमन सिंह ने इसे भाजपा के घोषणापत्र में किये वादे के पूरे होने की ओर एक और कदम बताया है. उन्होंने कहा तीन तलाक, 370 और राम मंदिर ये तीन ऐसे मुद्दे थे, जो जन संघ के दौर से था. अब पूरे हो गए हैं. छत्तीसगढ़ रामलला का ननिहाल है, यह राज्य के लोगों के लिए विशेष गौरव की बात है. रमन सिंह ने दिल्ली दौरे से लौट कर बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और अमित शाह से मुलाकात हुई. सभी विषयों पर सार्थक चर्चा हुई. साथ ही निगम चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है.

Next Story
Share it
Top