Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पूर्व सीएम अजीत जोगी बोले- कांग्रेस सरकार के खिलाफ लाएंगे अविश्वास प्रस्ताव, भाजपा के 15 साल के कार्यकाल से ज्यादा बीते 6 महीनों में हुआ नुकसान

छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर कहा कि विधानसभा सत्र के लिए उनकी तैयारी पूरी है. अजीत जोगी ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ वे अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे.

मंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पर भड़के अजीत जोगी, कोर्ट में अवमानना दायर करने की दी चेतावनीAjit Jogi, angry at the statement of Minister TS Singhdev, Warns to file contempt in court

रायपुर. छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर कहा कि विधानसभा सत्र के लिए उनकी तैयारी पूरी है. अजीत जोगी ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ वे अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे.

भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल से ज्यादा भूपेश सरकार के 6 महीने के कार्यकाल में नुकसान हुआ है. अजीत जोगी का कहना है कि रूल 143 के तहत वे अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे. कांग्रेस सरकार का खदानों और पानी पर नियंत्रण नहीं है.

अजीत जोगी ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए विपक्ष के नेता धरमलाल कौशिक से मेरी बात हुई है. बीजेपी हमारा साथ नहीं देगी तो भाजपा कांग्रेस सरकार के साथ मिली हुई है ये प्रमाणित हो जाएगा. अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि भूपेश सरकार छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने में लगी है.

Next Story
Top