Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सर्किट हाउस में कमरा नहीं मिला तो कलेक्टर के बंगले के सामने धरने पर बैठे अजीत जोगी

पूर्व सीएम अजीत जोगी दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। वे विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे हैं। हालांकि उनको सर्किट हाउस में कमरा नहीं मिला है। जिसके बाद जोगी अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर के बंगले के सामने धरने पर बैठ गए हैं।

सर्किट हाउस में कमरा नहीं मिला तो कलेक्टर के बंगले के सामने धरने पर बैठे अजीत जोगी

दंतेवाड़ा। पूर्व सीएम अजीत जोगी दंतेवाड़ा पहुंचे हैं। वे विधानसभा उपचुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे हैं। हालांकि उन्हें सर्किट हाउस में कमरा नहीं मिला है। जिसके बाद जोगी अपने समर्थकों के साथ कलेक्टर के बंगले के सामने धरने पर बैठ गए हैं। जोगी ने कहा है कि वे वर्तमान में विधायक हैं और राज्य के पूर्व सीएम भी हैं। इसलिए उन्हें कमरा मिलना चाहिए। जोगी ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस मेरे प्रचार करने से डर गई है। इसलिए वे मुझे यहां रुकने नहीं देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने एनएमडीसी के सीएमडी विजेंद्र कुमार से बात की थी। उन्होंने पहले कहा कि गेस्ट हाउस में तीन कमरे खाली है फिर थोड़ी देर में उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा जिला कलेक्टर ने एनएमडीसी गेस्ट हाउस में कमरा देने मना किया है। जोगी ने कहा है कि जब तक मुझे कमरा नहीं मिलता है मैं यही रहूँगा। वहीं प्रशासन का कहना है कि जेड अथवा जेड प्लस सुरक्षा वाले व्यक्ति को ही सर्किट हाउस में कमरा दिया जाता है।जबकि अजित जोगी को वाय श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, इसलिए वे पात्र नही माने जाएँगे। बता दें कि दंतेवाड़ा में 23 सितंबर को चुनाव होना है। जबकि परिणाम 27 सितंबर को घोषित किया जाएगा।

Next Story
Share it
Top