Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- भाजपा का संस्कार और संस्कृति हिंसा, ये सभी नाथूराम गोडसे के अनुयायी हैं...

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा का संस्कार और संस्कृति हिंसा है. ये सभी नाथूराम गोडसे के अनुयायी हैं. दिग्विजय सिंह इंदौर में हुए घटना को लेकर ये बातें कह रहे थे.

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, बोले- भाजपा का संस्कार और संस्कृति हिंसा है, ये सभी नाथूराम गोडसे के अनुयायी हैं...Digvijay Singh

बिलासपुर. एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. दिग्विजय सिंह ने कहा कि भाजपा का संस्कार और संस्कृति हिंसा है. ये सभी नाथूराम गोडसे के अनुयायी हैं. दिग्विजय सिंह इंदौर में हुए घटना को लेकर ये बातें कह रहे थे. इंदौर में विधायक आकाश विजयवर्गीय ने निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई कर दी थी.

इस घटना पर जमकर सियासत हो रही है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे हुए हैं. इससे पहले दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरे मित्र भूपेश बघेल, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू ने कही है, उनके लिए मैं कहना चाहता हूं कि जो पौधे हम सभी कांग्रेस नेताओं ने रोपे थे वे आज फलदार हो चुके हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर नगर निगम को 10 करोड़ रुपए की सौगात दी है. कार्यक्रम में खेल मंत्री उमेश पटेल भी शामिल हुए.

Next Story
Top