logo
Breaking

पूरी हुई पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन के लिए आवास की तलाश, रहेंगे अजय चंद्राकर के बंगले में

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आवास की तलाश पूरी हो गई है। अब डॉ. रमन सिंह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के बंगले में रहेंगे। उन्हें यह बंगला अलाट कर दिया गया है

पूरी हुई पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन के लिए आवास की तलाश, रहेंगे अजय चंद्राकर के बंगले में

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आवास की तलाश पूरी हो गई है। अब डॉ. रमन सिंह पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के बंगले में रहेंगे। उन्हें यह बंगला अलाट कर दिया गया है।

नए मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद अब भूपेश बघेल ने कामकाज संभाल लिया है ऐसे में अब उन्हें सरकारी आवास में शिफ्ट होना हैं इसके लिए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन के लिए निवास की तलाश की जा रही थी जो पूरी हो गई है।
बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ सिंह के लिए स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर के बंगले को फायनल किया गया है। दरअसल, यह बंगला सीएम हाउस के एकदम नजदीक है। रमन सिंह को शिफ्टिंग में आसानी होगी। इसे सुरक्षा के लिहाज से भी ठीक माना जा रहा है।
हालांकि रमन सिंह को PWD मंत्री रहे राजेश मूणत के बंगले को आवंटित किए जाने की चर्चा थी, लेकिन सुरक्षागत कारणों से इसे सही नहीं पाया गया। वहीं रमन सिंह को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।
Share it
Top