Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरकारी राशन दुकान पहुंचे खाद्यमंत्री भगत, कहा- सभी को मिलेगा भरपेट भोजन

प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत राशन दुकान में शीतल छाया के लिये लगे पंडाल एवं सोशल डिस्टेंस में रखे बैठने की कुर्सियों पर महिलाओं को बैठे देख प्रसन्न हुए। पढ़िए पूरी खबर-

सरकारी राशन दुकान पहुंचे खाद्यमंत्री भगत, कहा- सभी को मिलेगा भरपेट भोजन
X

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कोरोना COVID 19 वायरस संक्रमण राजधानी रायपुर के दक्षिण विधानसभा के ब्राह्मण पारा वार्ड स्थित राशन दुकान पहुंच कर राशन हितग्राहियों से रूबरू होकर राशन वितरण की वस्तुस्थिति की जानकारी ली। खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने महिलाओं से पूछा कि उन्हें राशन पूरा प्राप्त हो रहा है कि नहीं हो रहा है। संचालकों से भी जानकारी प्राप्त की, कि किसी प्रकार की कोई कमी या असुविधा तो नहीं हो रही है।

प्रवक्ता विकास तिवारी ने बताया कि खाद्य मंत्री अमरजीत भगत राशन दुकान में शीतल छाया के लिये लगे पंडाल एवं सोशल डिस्टेंस में रखे बैठने की कुर्सियों पर महिलाओं को बैठे देख प्रसन्नचित्त होकर कहा कि राशन दुकान में महिलाओं के लिए छाया की व्यवस्था एवं बैठने के लिए व्यवस्था की गई, उसे देख कर अच्छा लगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनका पूरा मंत्रिमंडल मजबूती के साथ पूरी व्यवस्था पर सतत निगरानी रखे हुए हैं। राशन हितग्राहियों को किसी भी प्रकार की व्यवस्था का सामना नहीं करना पड़ेगा और हर व्यक्ति को भरपेट भोजन उपलब्ध कराने की जवाबदेही प्रदेश सरकार की है।

Next Story